गणेश चतुर्थी है ऐश्वर्या खरे का फेवरेट त्योहार, टीवी एक्ट्रेस ने ताज़ा की अपने बचपन की यादें

Ganesh Chaturthi 2022 : भाग्य लक्ष्मी' की एक्ट्रेस ऐश्वर्या खरे अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीत चुकी हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं ऐश्वर्या का फेवरेट फेस्टिवल कौन-सा है।

Sweety Gaur Edited By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 29, 2022 13:15 IST
Aishwarya Khare- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM Aishwarya Khare

गणेश चतुर्थी आने को है, 31 अगस्त बुधवार के दिन गणेश उत्सव का पहला दिन है। यूं तो भारत की जगह पर इस पर बप्पा के इस त्योहार को धूमधाम से मनाया जाता है। लेकिन कुछ टीवी सितारें भी हैं जो बप्पा को प्रसन्न करने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देते हैं। खासतौर पर महाराष्ट्र में इस उत्सव को बड़े ही धूम-धाम से मनाया जाता है। 

इसी बीच 'भाग्य लक्ष्मी' की अभिनेत्री ऐश्वर्या खरे अपने गृहनगर भोपाल में त्यौहार को मिस कर रही हैं। वह 15 से अधिक वर्षों से घर पर ही गणेश की मूर्ति लाने की परंपरा का पालन कर रही थी। वो बताती हैं कि कैसे वह अपने पुश्तैनी घर में अपने परिवार के साथ त्यैहार मनाती थी। इसको लेकर उन्होंने अपना अनुभव साझा किया है।

Anjali Arora: MMS के बाद एक बार फिर बना अंजली अरोड़ा का मज़ाक, लोगों ने कहा - जान्हवी कपूर की सस्ती कॉपी

ऐश्वर्या ने कहा, "गणेश चतुर्थी मेरे अब तक के सबसे पसंदीदा त्यौहारों में से एक है। वास्तव में, मेरे पास बचपन से त्योहार की कई यादें हैं। मुझे अब भी याद है, जब मैं गणेश पर बप्पा को घर लाने पर जोर देती थी, तब मैं स्कूल में थी। चतुर्थी और तब से यह भोपाल में हमारे पुश्तैनी घर में एक परंपरा बन गई।" उन्होंने इस साल के लिए अपनी योजनाओं के बारे में और कहा, "मुझे लगता है कि हमें इस परंपरा का पालन करते हुए 15 साल से अधिक समय हो गया है। लेकिन इस बार मैं भोपाल में घर पर ये उत्सव नहीं मना पाउंगी।"

Mrunal Thakur:  'सीता रामम' ने मृणाल ठाकुर के स्टारडम में किया इज़ाफा, कुछ ही दिन में बढ़े मिलियन फॉलोअर्स

अभिनेत्री ऐश्वर्या खरे ने कहा कि वह मुंबई में विभिन्न पंडालों का दौरा करेंगी। आगे अभिनेत्री ने कहा, "मैं गणेश चतुर्थी के दौरान विभिन्न पंडालों और कुछ दोस्तों के पास जाने की योजना बना रही हूं ताकि भगवान गणेश का आशीर्वाद लेने के साथ-साथ स्वादिष्ट मोदक खा सकें।"

Amitabh Bachchan को 79 की उम्र में बीमारी ने किया मजबूर, नाश्ता तक खुद बना रहे हैं महानायक

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन