Friday, April 19, 2024
Advertisement

GHKKPM New Promo: चुनौतियों के बाद विराट-सई की लाइफ में आएंगे सुकून के पल, क्या फिर लगेगी किसी की बुरी नजर!

Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin New Promo: टीवी सीरियल 'गुम हैं किसी के प्यार में' का हाल ही में एक नया प्रोमो रिलीज किया गया है, इस वीडियो में सई, विराट को लेकर चौंकाने वाला फैंसला लेने वाली है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 31, 2023 8:47 IST
Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin New Promo After the challenges moments of peace will come in Virat Sai- India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISI KEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin New Promo

Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin New Promo: स्टार प्लस का सीरियल 'गुम हैं किसी के प्यार में' को फैंस का बेशुमार प्यार मिल रहा है। 'गुम हैं किसी के प्यार में' सीरियल काफी लंबे समय से चलता आ रहा है, लोगों को इस सीरियल की कहानी और स्टार कास्ट भी बेहद पंसद है। कहानी में आ रहे ट्विस्ट एंड टर्न सीरियल को और मसालेदार बना रहा है। वहीं पाखी के शो छोड़ने कि वजह से सई के फैंस के दिल में कई नए अरमान जाग गए हैं। कुछ दिन पहले ही एक प्रोमो आया था जिसमें विराट-सई एक दूसरे से लड़ाई करते नजर आ रहे थे। तो वहीं अब सई, विराट को अपनी जिंदगी में वापस लाने का फैसला करता है, लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब सई, डॉक्टर सत्या को छोड़ अब इस सख्स से शादी कर लेगी। 

नया अनदेखा मोड़ -

नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा अभिनीत 'गुम हैं किसी के प्यार में' लोगों की आज पहली पंसद बन गया है। इस शो ने लोगों को इतना अच्छा कंटेंट दिया है कि अब दर्शक इस सीरियल को बिना देख नहीं रह पाते हैं। इस सीरियल में अचानक से आने वाले ट्विस्ट और टर्न और हाई ड्रामा दर्शकों को बेहद पसंद हैं। अब, 'जून का जुनून' महीने में 'गुम हैं किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin) के निर्माता शो में एक नया अनदेखा मोड़ लाने वाले हैं, जिसे देख आपकी सांसे थम जाएगी। 

गुम हैं किसी के प्यार में का नया प्रोमो -
स्टार प्लस ने अपने ऑफिशियल  इंस्टाग्राम अकाउंट पर Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin का नया प्रोमो शेयर किया है। इस प्रोमो में हम आयशा सिंह उर्फ सई को कहते हुए देखते हैं, ''प्यार और फर्ज के राह पे चलते हुए मेरी और विराट की जिदगी में कितने मोड़ आए पर आखिरकार हमारे रास्ते एक हो ही गए। उम्मीद है अब हम कभी जुदा नहीं होंगे।'' इस प्रोमो के कैप्शन में लिखा है, ''प्यार और फर्ज की चुनौतियां पार करके आखिर सई और विराट आ रहे हैं साथ! लेकिन क्या इनकी कहानी को मिलेगा एक नया मोड़? देखे #GhumHaiKisikeyPyaarMeiin, #जून का जूनून, सोमवार से रविवार, रात 8 बजे, स्टारप्लस और डिज्नी+ हॉटस्टार पर। 

गुम हैं किसी के प्यार में  के बारे में -
सीरियल 'गुम हैं किसी के प्यार में' सबसे लोकप्रिय डेली सोप में से एक है जिसमें नील भट्ट, आयशा सिंह और हर्षद अरोड़ा मुख्य भूमिकाओं में हैं। कहानी सई (आयशा द्वारा), विराट (नील भट्ट) और सत्या (हर्षद आरोड़) के प्रेम के इर्द-गिर्द घूमती है। इस शो से हाल ही में ऐश्वर्या शर्मा के बाहर निकलने की खबर आई है, इसके पहले पाखी ने शो छोड़ा है। बाहर निकलने के बाद, ऐश्वर्या दक्षिण अफ्रीका में स्टंट बोस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

ये भी पढ़ें-

Khatron Ke Khiladi 13: अर्जित तनेजा स्टंट के दौरान हुए चोटिल, पोस्ट शेयर कर दिखाए जख्म

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु नहीं रूही देगी अबीर का साथ, अक्षरा के बाद अरोही को लगेगा झटका

'शार्क टैंक इंडिया' के जज Anupam Mittal के पिता का हुआ निधन, पोस्ट शेयर कर दी ये दुखद जानकारी

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement