Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 13: अर्जित तनेजा स्टंट के दौरान हुए चोटिल, पोस्ट शेयर कर दिखाए जख्म

Khatron Ke Khiladi 13: 'खतरों के खिलाड़ी 13' की शूटिंग के दौरान कंटेस्टेंट अर्जित तनेजा को चोट लगी गई है और एक्टर ने इस बात कि जानकारी अपने इंस्टाग्राम ऑफिशियल अकाउंट से फैंस के साथ शेयर की है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 31, 2023 7:06 IST
Khatron Ke Khiladi 13 arjit taneja gets injured while shooting stunt for Rohit Shetty led show  - India TV Hindi
Image Source : KHATRON KE KHILADI 13 Khatron Ke Khiladi 13

Khatron Ke Khiladi 13: 'खतरों के खिलाड़ी 13' के कंटेस्टेंट्स को स्टंट करते हुए बड़ा मजा आ रहा है, बता दें कि सभी कंटेस्टेंट्स दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में स्टंट बेस्ड रियलिटी शो की शूटिंग में व्यस्त हैं। कंटेस्टेंट्स लगातार अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं और लोगों को हर पल की अपडेट दे रहे हैं। 14 स्ट्रांग कंटेस्टेंट्स ने स्टंट के लिए शूटिंग शुरू कर दी है जो जल्द ही शो के प्रीमियर पर देखेंगे। इस बीच, ऐश्वर्या शर्मा और रोहित रॉय जैसे स्ट्रांग कंटेस्टेंट्स को मामूली चोटें आई हैं। अब इस लिस्ट में अर्जित तनेजा शामिल हुए हैं। 

खतरों के खिलाड़ी 13 के सेट पर अर्जित तनेजा घायल -

अर्जित तनेजा अपने काम के लिए जाने जाते हैं, एक्टर रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' (Khatron Ke Khiladi 13) का भी हिस्सा हैं। ऐसा लगता है कि स्टंट के लिए शूटिंग करते समय एक्टर को मामूली चोट लगी थी। अर्जित तनेजा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने घायल हाथ की एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए अर्जित ने लिखा, "दाग अच्छे हैं.." कुछ दिन पहले अर्जित ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें वह सौंदस मौफकीर (Soundous Moufakir) और अंजलि आनंद (Anjali Anand) के साथ नजर आ रहे हैं। 

Khatron Ke Khiladi 13 arjit taneja gets injured while shooting stunt for Rohit Shetty led show

Image Source : KHATRON KE KHILADI 13
Khatron Ke Khiladi 13

अर्जित तनेजा का वर्कफ्रंट -
Arjit Taneja ने हिट रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला 6' में नजर आने के बाद इंडस्ट्री में कदम रखा। उसके बाद उन्हें श्रीति झा और शब्बीर अहलूवालिया स्टारर 'कुमकुम भाग्य' में देखा गया और 2014 से 2016 तक इस शो से जुड़े रहे। इसके बाद अर्जित तनेजा ने कई सुपरहिट शो में काम किया जैसे कि 'प्यार को हो जाने दो', 'बहू बेगम', 'नाथ - जेवर या जंजीर' और 'बन्नी चौ होम डिलीवरी'। 

खतरों के खिलाड़ी 13 के बारे में -
'खतरों के खिलाड़ी 13' के 14 साहसी कंटेस्टेंट्स में शिव ठाकरे, रूही चतुर्वेदी, रोहिन रॉय, अंजलि आनंद, रैपर डिनो जेम्स, डेजी शाह, रश्मीत कौर, नायरा बनर्जी, अंजुम फकीह, अर्चना गौतम, ऐश्वर्या शर्मा, सुंदुस मौफकीर, अर्जित तनेजा और शीजान खान शामिल हैं। 

ये भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु नहीं रूही देगी अबीर का साथ, अक्षरा के बाद अरोही को लगेगा झटका

'शार्क टैंक इंडिया' के जज Anupam Mittal के पिता का हुआ निधन, पोस्ट शेयर कर दी ये दुखद जानकारी

एक्टिंग छोड़ने को लेकर Dipika Kakar ने तोड़ी चुप्पी, गुस्से से लाल एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement