Saturday, April 20, 2024
Advertisement

'शार्क टैंक इंडिया' के जज Anupam Mittal के पिता का हुआ निधन, पोस्ट शेयर कर दी ये दुखद जानकारी

Anupam Mittal Father Passed Away: 'शार्क टैंक इंडिया' के अनुपम मित्तल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया कि उनके पिता का निधन हो गया है। बिजनेसमैन की पत्नी आंचल कुमार ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर यह दुखद खबर बताई है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 30, 2023 12:50 IST
Shark Tank India judge Anupam Mittal father Gopal Krishna Mittal passes away - India TV Hindi
Image Source : ANUPAM MITTAL FATHER PASSED AWAY Anupam Mittal Father Passed Away

Anupam Mittal Father Passed Away: बिजनेसमैन अनुपम मित्तल 'शार्क टैंक इंडिया' के सबसे लोकप्रिय शार्क में से एक हैं और अब शो की लोकप्रियता के कारण जाने जाते हैं। बिजनेसमैन अनुपम मित्तल लोकप्रिय प्लेटफॉर्म शादी डॉट कॉम के संस्थापक है। इसके अलावा, अनुपम मित्तल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। हाल ही में, बिजनेसमैन ने अपने प्रशंसकों और जाने वालों के लिए एक दुखद खबर सोशल मीडिया पर शेयर की है। उनके पिता का निधन हो गया।

Shark Tank India judge Anupam Mittal father Gopal Krishna Mittal passes away

Image Source : ANUPAM MITTAL
Anupam Mittal Father Passed Away

अनुपम मित्तल के पिता का निधन -

अनुपम मित्तल के पिता गोपाल कृष्ण मित्तल का हाल ही में निधन हो गया। सोमवार को अनुपम मित्तल की पत्नी आंचल कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की जिसमें पूरा परिवार एक साथ पोज देता नजर आ रहा है। फोटो किसी पारिवारिक मौके पर क्लिक की हुई लग रही है। अनुपम ने फोटो को रीपोस्ट किया और इसके लिए कैप्शन में लिखा है, "शाइन ऑन अस डैडी।" अनुपम ने हमेशा कहा कि वह एक फैमिली मैन हैं और अपने पिता के बहुत करीब है। 'शार्क टैंक इंडिया' (Shark Tank India) के शो में अनुपम अपने पिता को याद करते रहते थे। एक बार उन्होंने शो में शेयर किया था कि उनके पिता हैंडलूम के बिजनेस में थे और मैं अपने पिता की उंगली पकड़ कर उनकी मदद करता और उन्हें देखता था। उसी समय मेरे दिमाग में बिजनेस करने का ख्याल आया था। पिछले साल फादर्स डे पर अनुपम ने अपनी बेटी एलिसा के साथ केक काटते हुए अपने पिता की एक तस्वीर अपलोड की थी। 

ये भी पढ़ें-

एक्टिंग छोड़ने को लेकर Dipika Kakar ने तोड़ी चुप्पी, गुस्से से लाल एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

'अनुपमा' से लेकर 'गुम है किसी के प्यार में' आने वाले हैं ये झन्नाटेदार ट्विस्ट, ये 'रिश्ता क्या कहलाता है' में होगा नया हंगामा

'आदिपुरुष' से लेकर 'पुष्पा 2' तक, ये धांसू फिल्में बॉक्स ऑफिस पर मचाएगी तहलका; धुआंधार कमाई करने के लिए है तैयार

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement