Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: होली पर सई-विराट के बीच हुआ तमाशा, पाखी ने भवानी को इस बात के लिए किया अपमानित

अजय कांबले, विनायक का अपहरण करने की कोशिश करता है, पाखी और भवानी में बहस हो जाती है की उसने मीडिया के सामने सई को अच्छा क्यों बोला। विराट-सई को प्यार से रंग लगाने के लिए कहता है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 08, 2023 17:15 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 08 march 2023 - India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

अजय कांबले, सावी और विनायक को चोर और पुलिस का खेल खेलते देखता है। सई, विनायक को देखती है और यह याद करके खुश होती है कि उसने उसे कैसे बचाया। विनायक, सवी को रोकता है और पिचकारी में पानी भरने जाता है। अजय, विनायक का अपहरण करने की कोशिश करता है, लेकिन सई को घर से बाहर आते हुए देख कर निकल जाता है।

भवानी की नई चाल -

सई, विनायक को देखती है और उसे पूरन पोली खाने के लिए कहती है क्योंकि उसने सावी से कहा था कि वह भूखा है। विनायक मना कर देता है। सई उसे होली की शुभकामनाएं देती है और उसे रंग लगाने की कोशिश करती है। सोनाली, भवानी को बताती है कि मीडिया के लोग उससे मिलने आए थे। भवानी ने सोनाली से मीडिया के लोगों को सई के पक्ष में लाने के लिए कहा। मीडिया के लोग वहां आते हैं और भवानी से पूछते हैं कि उन्होंने सालों बाद होली का आयोजन क्यों किया। भवानी का कहना है कि यह एक त्योहार का उत्सव है। भवानी बताती है कि सई, विराट की पूर्व पत्नी है और उसके साथ रहती है। वह मीडिया के लोगों से पार्टी का आनंद लेने के लिए कहती हैं। सई, भवानी से उसे अपनी साजिश में शामिल नहीं करने के लिए कहती है।

पाखी ने भवानी को किया अपमानित -
सोनाली, भवानी से कहती है कि वह उसे समझ नहीं पा रही है। भवानी कहती है कि वह सई को विराट के जीवन में वापस लाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगी। पाखी, भवानी पर क्रोधित हो जाती है और भवानी और सई को अपमानित करने के बारे में सोचती है।

होली पर हुआ तमाशा -
बाद में, डीजे कोलटे बच्चों के बीच एक नृत्य प्रतियोगिता आयोजित करता है। विनायक प्रतियोगिता जीतता है और स्पीकर को पुरस्कार के रूप में प्राप्त करता है। अजय याद करता है कि कैसे उसने स्पीकर में बम का इंतजाम किया था। पाखी भंग के साथ अपना गिलास बदलती है। सई लौटकर आती है उसे पी लोती है। अजय कांबले सई के चेहरे पर ऐश लगाते हुए कहता हैं कि होली मुबारक हो और उसे देखने से पहले ही निकल जाता है। विराट वहां आता है। विराट, सई को हथकड़ी लगाता है और कहता है कि वह अपने पति को होली नहीं लगाने के लिए गिरफ़्तार है। सई पूछती है कि क्या वह पागल हो गया है, और पति से उसका क्या मतलब है। हर कोई हैरत से तमाशा देख रहा है। अश्विनी कहती हैं कि विराट को क्या हुआ। सोनाली का कहना है कि विराट भांग को ठांई समझकर पी गया है। पाखी, विराट और सई को देखकर चौंक जाती है। वह सोचती है कि उसने सोचा था कि सई भांग पीएंगी, लेकिन विराट ने इसे पी लिया और तमाशा कर रहा था। सई, विराट से उसे छोड़ने के लिए कहती है। विराट का कहना है कि वे 7 जन्मों से संबंधित हैं और वह उसे नहीं छोड़ेंगे।

Precap: विराट ने सई के चेहरे पर लाल रंग लगा दिया। अश्विनी और पाखी को यह पसंद नहीं आया है। वह सई को घर के अंदर ले जाती है। सोनाली का कहना है कि विराट ने रंग लगाया जैसे उसने मांग भरी और अब वह सई के साथ गृहप्रवेश करता है। पाखी को बुरा लगता है।

ये भी पढ़ें-

शाहरुख खान के बंगले मन्नत में जबरन घुसने वाले 2 दो लोगों को देख डर गए थे स्टार, 8 घंटे तक छिपे रहे थे मेकअप रूम में

ऋतिक रोशन ने मनाई अतरंगी फिटनेस वाली होली, VIDEO में एक्स वाइफ और उनके बॉयफ्रेंड भी दिखे

पाई पाई को मोहताज हुए 'कच्चा बादाम' सिंगर भुबन बड्याकर, नहीं गा पा रहे अपना ही गाना

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement