Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: बेटे वीनू को बचाने के चक्कर में जाएगी सई की जान? पाखी को दूध में गिरी मक्खी की तरह निकल फेकेगी भवानी

स्टार प्लस के धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में जल्द ही कई नए चौंकने वाले ड्रामे होने वाले हैं। भवानी, पाखी को विराट से दूर करने की कोशिश करेंगी, दूसरी और सई की जान खतरे में पड़ जाएगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 11, 2023 17:48 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 11 march 2023 virat sai pakhi  vinayak bhavani - India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

भवानी, अश्विनी से कहती है कि विराट के लिए पाखी को अलविदा कहने का समय आ गया है। सई ने विराट को उसके बिस्तर पर गिरा दिया। विराट उसे अपनी ओर खींचता है और उसके चेहरे को देखता है। विराट पूछता है कि वह हमेशा उसके साथ क्यों लड़ती है और उसे अकेला छोड़ देती है, क्या वह उसके बिना अधूरा महसूस नहीं करती है जैसे वह उसके बिना अधूरा महसूस करती है। वह उसके बिना कैसे रह सकती है, वह उनके द्वारा किए गए वादे की याद दिलाता है, उनकी पहली जबरदस्ती शादी और कैसे उसने अपनी दूसरी शादी के दौरान उसके लिए अपने प्यार का इजहार किया। सई अपने साथ की सभी खुशियों को याद करती है। 

पाखी ने देखी सई-विराट की हरकत -

विराट कहता हैं प्यार कभी खत्म नहीं होता और कभी अधूरा नहीं होता हालांकि गलतफहमियां हैं, जो कभी खत्म नहीं होती वह उससे दूर क्यों जा रही है। वह सो जाता है। सई कहती है कि वह उसके लिए अपने प्यार का इजहार नहीं कर सकती क्योंकि स्थिति बदल गई है, उसने किसी और से शादी कर ली है, इसलिए उस पर उसका कोई अधिकार नहीं है। वह जाने की कोशिश करती है और पाखी को खड़ा पाती है। 

पाखी ने सई पर लगाए आरोप - 
पाखी ने सई पर आरोप लगाया की वह विराट को पाने के लिए इतनी बेताब है कि वह विराट के साथ बिस्तर पर लेटी है जहां पाखी और विराट सोते हैं। सई ने उसे चुप रहने और एक शब्द भी न बोलने की चेतावनी दी। विराट नींद में सई का नाम लेता है। पाखी गुस्से में अपना और विराट का फोटोफ्रेम और कमरे का अन्य सामान तोड़ देती है।

सई मिला संदेश -
सई को अजय कांबले का संदेश मिलता है कि 5 मिनट के भीतर, सब कुछ राख में बदल जाएगा, जैसा कि उसने उसके चेहरे पर लगाया था। वह हाल की घटनाओं को याद करती है और सोचती है कि क्या यह अजय कांबले है। वह अपने माथे पर राख पाती है और एक आदमी को उसके माथे पर राख लगाते हुए याद करती है। वह बाहर निकलती है और सबसे विनू के बारे में पूछती है। वे सभी कहते हैं कि वे नहीं जानते। वह भागकर वीनू के कमरे में जाती है और उसे एक म्यूजिक प्लेयर में बम रखा हुआ पाती है।

Precap: बम फटा जाता है सई ने वीनू को चिल्लाया.. बम विस्फोट की आवाज सुनकर विराट अपनी नींद से जाग जाता है।

ये भी पढ़ें-

RRR फेम राम चरण ने अपनी पत्नी उपासना के साथ इस एक्ट्रेस से की मुलाकात, देखें तस्वीरें

Mrs Chatterjee Vs Norway: रानी मुखर्जी ने छुए इस फिल्म प्रोड्यूसर के पैर, स्टेज पर रोने लगी एक्ट्रेस

EXCLUSIVE: उर्दू को लेकर बोले जावेद अख्तर, "भाषा मजहबों की नहीं होती, ये भारत की भाषा है"

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement