Monday, April 15, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई और सत्या की नजदीकियों से जलकर राख होगा विराट, पाखी के नए रूप से रूबरू होगा परिवार

स्टार प्लस के धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में देखने को मिलेगा की सई और सत्या के बीच नोक-झोंक होगी, जिससे विराट परेशान हो जाएगा। पाखी अब अपने और अपने बच्चें को लेकर परिवार से बहस करेगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 19, 2023 19:14 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 19 march 2023  - India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

सई, विनायक को अपने अस्पताल के केबिन में ले जाती है और उसे सिखाती है कि डॉक्टर कैसे काम करते हैं। सई बिस्तर से फिसल जाती है तभी सत्या उसे पकड़ लेता है। वह चिल्लाती है कि उसकी उसे छूने की हिम्मत कैसे हुई। वह उसे नीचे छोड़ देता है और उसके पैर में मोच आ जाती है। सत्या, विनू से पूछता है क्या आप सई के बेटे है। विनू कहता है कि वह उसकी डॉक्टर आंटी हैं न कि मम्मा। 

सत्या ने की छेड़खानी -

सत्या, विनू से अपनी डॉक्टर आंटी को मनाने के लिए कहता है। सई, विनू की जिद पर राजी हो जाती है और फिर से बिस्तर पर बैठ जाती है। सत्या, विनू से उसकी मदद करने के लिए कहता है। शीतल ने उनका वीडियो रिकॉर्ड किया। सत्या, सई को विनू की बातों में व्यस्त रखता है, जिससे वह उसकी मोच ठीक कर सके। सई दर्द से चिल्लाती है, लेकिन ठीक होने के बाद अच्छा लगता है। सत्या, सई के साथ छेड़खानी करता रहता है।

विराट ने दिया सरप्राइज -
विनायक, पाखी को बताता है कि वह डॉक्टर आंटी के अस्पताल में है और यहां बहुत कुछ सीख रहा है और उसे मजे भी आ रहे हैं। वह यह कहकर फोन काट देता है कि उसे डॉक्टर आंटी के साथ कहीं जाना है। पाखी के साथ रोमांटिक पल बिताने के लिए विराट अपने कमरे को फूलों से सजाता है। पाखी उसे बुलाती है और चिल्लाती है कि उसकी अनुमति के बिना विनू को सई के साथ भेजने की उसकी हिम्मत कैसे हुई। विराट कहता है कि यह विनू के प्रोजेक्ट के लिए जरूरी था।  

पिज्जा पार्टी -
विराट सावी, सई और विनू के लिए एक पूल के किनारे पिज्जा पार्टी की व्यवस्था करता है। विनू, सई से पूछता है कि उसका दिन कैसा रहा। विराट, सई से पूछता है कि अगर सत्या ने उसे परेशान किया है तो वह उसे और विनू के पास कैसे जाने दे सकती है। सई कहती है कि यह एक लंबी कहानी है। विराट वीडियो देखता है और कहता है कि वह वही है जो दूसरे दिन उससे टकराया था। 

पाखी को मिला सरप्राइज -
पाखी अपने कमरे में लौट आती है और कमरे को सजा हुआ देखकर खुश हो जाती है। वह विराट और विनू को आसपास नहीं पाती है और सोचती है कि क्या वे सई के कमरे में हैं। वह वहां भी किसी को नहीं पाती है और सोचती है कि विराट ने उसकी बात मानी होगी और सई और सावी को कहीं और भेज दिया होगा।

प्रीकैप: सत्या अपनी मां के साथ गुड़ी पड़वा त्योहार की खरीदारी के लिए बाजार जाता है और वहां सई से मिलता है। वह उसे अपनी मां से मिलवाता है। मां सई से पूछती है कि क्या उसकी शादी नहीं हुई है। सई के दुपट्टे को पहिये में फंसा देख विराट उसे एक तरफ खींच लेता है। मां उसे सड़क किनारे का गुंडा समझती है और उसे डांटती है।

ये भी पढ़ें-

DJ Azex की मौत के पीछे किसका हाथ, परिवार ने किया खुलासा

Kartik Aaryan करने वाले हैं शादी! एक्टर ने पोस्ट कर दी जानकारी, जानें कौन बनेगी शहजादे की दुल्हन

Desi Vibes with Shehnaaz Gill: शहनाज गिल के शो में सारा अली खान की एंट्री ने जीता फैंस का दिल, वीडियो देख हो जाएंगे लोटपोट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement