Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी और ईशान की जिंदगी में आना वाला है तूफान! रिश्तों के बीच मचेगी खलबली

GHKKPM: 'गुम है किसी के प्यार में' हम देखते हैं कि ईशान, सवी को इंसाफ दिलता है, जिस वह खुश हो जाती है। सवी खुद से वादा करती है कि वह ईशा को उसका बेटा वापस करेगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 22, 2023 17:42 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 22 august 2023 Storm is about to come in Savi and Ishaan life ghkkpm - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: टीवी के मोस्ट पॉपुलर 'गुम है किसी के प्यार में' हमें देखने को मिलेगा कि यशवंत राव, ईशान पर बहुत गुस्सा हो जाता है क्योंकि वह सवी का साथ देता है। ईशान, यशवंत का गेम प्लान बर्बाद कर देगा। ईशान अक्का साहब से उनका समर्थन न करने के लिए माफी मांगता है। आगे देखने को मलेगा कि सवी, आयुष के सामने एक शर्त रखती है कि वह पूरे कॉलेज को बताएगा कि उसने उसके साथ क्या किया है। ये सब कहने के बाद सवी, ईशान से बात करती है। वह उसे बताएगी कि आयुष को अपनी गलतियों का एहसास हो गया है और वह उसे माफ कर दे। ये सब सुनकर ईशान फिर सवी को गलत समझता है, लेकिन यशवंत राव इस बात से बेहद खुश हो जाता हैं कि सवी ने अपनी शिकायत वापस ले ली। 

रिश्तों के बीच मचेगी खलबली

सवी के लिए ईशा की चिंता देखकर ईशान भी काफी परेशान हो जाता है और वह ईशा को फोन करके बताता है कि सवी ठीक है। 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में हम देखते हैं कि सवी, ईशा को फोन करती है और उसे बताती है कि वह उसके और ईशान के रिश्ते की सच्चाई जानती है। वह ईशा से उसके अतीत के बारे में पूछती है, लेकिन ईशा सवी को कुछ नहीं बताती है। बाद में, सवी खुद से कहती है कि अब वह ईशान और उसकी ईशा मैम को एक करने वाली है। वह उनके बीच की हर गलतफहमी को सुलझा देती। 

ईशा का होगा वेलकम 
दूसरी तरफ, हमें देखने को मिलेगा कि यशवंत राव और ईशान प्रभारी के स्वागत के लिए तैयार करते हैं। इस कॉलेज में निरीक्षण के रूप में प्रभारी श्रीमती ईशा भोसले आने वाली है, जो ईशान की मां है। खैर, सवी दोनों को साथ में देखकर बहुत खुश है, लेकिन आगे और भी ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। क्या ईशा भोसले कॉलेज जाएगी? इन सभी सवलों के जबाव आज के एपिसोड में मिल जाएगा। 

सवी और ईशान की जिंदगी नया ट्विस्ट
'गुम है किसी के प्यार में' के नए एपिसोड लोगों को बहुत पसंद रहे हैं। सवि अपनी पहली लड़ाई जीत जाती है और उसे न्याय मिल जाता है। अब उसके हाथ में एक और मिशन है। वह ईशान और अपनी ईशा मैम को फिर से मिलाएगी, लेकिन कहानी में ट्विस्ट ये है कि ईशा को यह सब पता चल जाएगा। आगे के ट्रैक में हमें देखने को मिलेगा कि यशवंत राव और अक्का साहेब, ईशान की मां ईशा से बहुत विनम्रता से बात करते हैं। खैर, दर्शक शो 'गुम है किसी के प्यार में' में आने वाले दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु की शक्ल देखने से मना करेगा अबीर, अक्षरा परिवार वालों को देगी 440 वोल्ट का झटका

'चंद्रयान 3' पर करीना कपूर से लेकर मनोज जोशी तक, इन स्टार्स ने जाहिर की खुशी

Bigg Boss 17: इस दिन से शुरू होगा टीवी पर 'बिग बॉस 17'? सलमान खान की धांसू एंट्री के लिए हो जाएं तैयार

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement