Friday, April 19, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई का बेटा लेकर फरार होगी पाखी! विराट की लापरवाही सई को पड़ेगी भारी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist 26 January: नील भट्ट और आयशा सिंह स्टारर 'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड में बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: January 26, 2023 14:04 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: नील भट्ट और आयशा सिंह स्टारर टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' हर दिन नए ट्विस्ट के साथ आगे बढ़ रहा है। शो लगातार टीआरपी की दौड़ में भी आगे बढ़ता दिख रहा है। यह लगातार टॉप 2 की पोजिशन होल्ड किए है। जिसकी वजह है इस शो में आने वाली रिश्तों की उलझने और उनका प्यार व नफरत। सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। वहीं अब इसमें आज पाखी यापी पत्रलेखा ममता में अंधी होकर एक बड़ा कदम उठाएगी, जिसका खामियाजा सई को भुगतना होगा। 

इन दिनों पूरी कहानी विनायक के इर्द-गिर्द घूम रही है। बीते दिन दिखाया गया कि विनायक स्कूल प्रतियोगिता में मां यशोदा और कान्हा की मूर्ति बनाता है और सबके सामने पत्रलेखा को वो मूर्ति देता है। वहीं दूसरी ओर विराट पत्रलेखा को सच बताने की कोशिश करता है, पर वो उसे इग्नोर कर देती है। लेकिन अब पाखी विनायक को लेकर फरार होने वाली है। 

विराट की क्लास लगाएगी सई 

दरअसल 'गुम है किसी के प्यार में' के बीते एपिसोड में हमने देखा था कि सई ने विराट को 72 घंटे दिए हैं पाखी को सच बताने के लिए। लेकिन विराट यह काम नहीं कर पाएगा। इसलिए आज के एपिसोड में सई खुद चव्हाण निवास पहुंच जाती है। सई को देखते ही काकू का दिमाग खराब हो जाता है और वह ताना मारती है, "कितनी बेशर्म है ये, बिना बुलाए भी मुंह उठाकर कहीं भी पहुंच जाती है।" लेकिन काकू पर ध्यान न देते हुए सई पूरे परिवार के सामने विराट को फटकार लगाती है। वह कहती है कि अब विराट  पूरे परिवार को विनायक का सच बताए, क्योंकि यह उसका भी हक है। 

Bigg Boss 16: Abdu Rozik छोटे 'भाईजान' की चमकी किस्मत, बिग-बॉस के बाद अब इसे बड़े शो में आएंगे नजर

विनायक का सच जानेगा चव्हाण परिवार 

इसके बाद हम देखेंगे कि विराट के लाख मना करने के बाद भी सई अपने आप को रोक नहीं पाएगी और पूरे परिवार के सामने कहेगी कि गोद लिया हुआ विनायक इसी घर का बेटा है। यह सुनते ही पूरे परिवार के चेहरे पर खुशी आ जाएगी। इतना ही नहीं काकू को अपनी बात पर पछतावा होता है कि जिस विनायक को वह इतने सालों से पराया कह रही हैं वह उनका अपना पोता है।

तुनिषा शर्मा और शीजान खान के शो में हुआ बड़ा बदलाव, सायंतनी घोष ने किया खुलासा

विनायक को लेकर भागेगी पाखी

इसके आगे शो में दिखाया जाएगा कि सच सामने आने के बाद विराट, पत्रलेखा से मिलने जाएगा। लेकिन उसे पूरे घर में पत्रलेखा नहीं मिलेगी। वह देखता है कि पत्रलेखा ही नहीं विनायक भी कहीं नजर नहीं आ रहा। जब वह दोनों को खोजता है और थोड़ी छानबीन करता है तो विराट को पता चलता है कि पत्रलेखा और विनायक का पासपोर्ट भी वहां नहीं है।

Anupamaa Spoiler Alert: शाह हाउस में फूट डालेगी माया, अनुज-अनुपमा के लिए बुन रही खतरनाक जाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement