Friday, May 03, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई के आंसू पोछेगा ये शख्स, पत्रलेखा का टूटेगा दिल

टीवी का मसालेदार शो 'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों ट्विस्ट एंड टर्न से भरा हुआ है। शो में आगे दिखाया जाएगा की पाखी, विराट को आईलवयू कहती है। सई गम में डूबती नजर आएगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 27, 2022 22:59 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 27 december episode- India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

सीरियल में आयशा सिंह और नील भट्ट स्टारर के जीवन में उथल - पुथल मची हुई है। स्टार प्लस का हिट सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। सई और विराट की जिंदगी में लगातार परेशानी बढ़ती जा रही है। बीते दिन भी 'गुम है किसी के प्यार में' में दिखाया गया कि पत्रलेख, विराट को आईलवयू कहती है, साथ ही उसके करीब जाने की भी कोशिश करती है। वहीं विराट, विनायक की चिंता में पड़ा रहता है। दूसरी ओर सई अपने दिल की भड़ास हंसी मजाक में निकाल देती है, लेकिन सीरियल में आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स रोज नए - नए मोड़ ले रहा है।

'गुम है किसी के प्यार में' में आगे दिखाया जाएगा कि विराट से बात करते-करते पत्रलेखा सो जाती है। वहीं जब उसकी नींद खुलती है तो वह उदास हो जाती है और विराट से कहती है कि मुझे तुम्हारे साथ वक्त बिताना था, लेकिन दवाइयों की वजह से मुझे नींद आ गई। विराट उसे दवाई खाने के लिए कहता है, लेकिन वह उन्हें लेने से बिल्कुल मना कर देती है। इतना ही नहीं, उसे कचरे के डिब्बे में भी फेंक देती है। विराट, पत्रलेख को लंच पर बाहर लेकर जाता है, उसी ढाबे पर सई बच्चों के साथ मिल जाती है।

साहिबा से बात करने के बाद सई शावर के नीचे फूट-फूटकर रोती है। विनायक उसकी हालत देखकर परेशान हो जाता है और उससे दर्द बांटने की कोशिश करता है। वह सई को 'छोटी मम्मा' का दर्जा देता है और कहता है कि जब सवि मेरे बाबा को बाबा कह सकती है तो मैं भी तो आपको छोटी मम्मा कह सकता हूं। विनायक की बातें सुनकर सई को अपने बिछड़े हुए वीनू की याद आ जाती है। 

विराट, विनायक के बारे में एनजीओ से पता करता है। वहीं एनजीओ के प्रमुख भी उसे मास्टर वीनू के बारे में बताते हैं जो हादसे के दौरान अपनी मां से बिछड़ गया था। यह बात सुनते ही विराट के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। अपकमिंग एपिसोड में क्या होगा ये तो मेकर्स ही जानते हैं, क्या ये सब टीआरपी में बने रहने के लिए कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

Anupamaa: अनुपमा की लापरवाही पर भड़का अनुज, बा से होगी कहा - सुनी

Tunisha Sharma Funeral: मौत के 3 दिन बाद हुआ तुनिषा का अंतिम संस्कार, श्रद्धांजलि देने पहुंचे ये टीवी स्टार

फिल्म 'पठान' में जिम देगा किंग खान को टक्कर, जॉन अब्राहम के किरदार का हुआ खुलासा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement