Friday, May 03, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विनायक का पता लगाएगी सई, विराट की प्लानिंग होगी फेल

टीवी का पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' लगातार ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। सई अपने खोए हुए बेटे विनायक का पता लगाने में लगी हुई है। विराट, सई को रोकने की पूरी कोशिश कर रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 09, 2023 22:35 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 9 january 2023- India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

उषा ने सई को परेशान देखा और उससे अपनी समस्या शेयर करने के लिए जोर दिया। सई कहती है कि उसे लगता है कि उनका विनायक जीवित है और उस घटना के बारे में बताती है जब साहिबा बाल अनाथालय में चली गई थी। उषा कहती हैं कि उनके जीवन में पहले से ही काफी उतार-चढ़ाव आ रहे हैं, उन्हें अपने जीवन में और तनाव नहीं लाना चाहिए। सई बताती है कि कैसे प्रताप की प्रेमिका रूही ने सोचा कि वह मर चुका है और उसने किसी और से शादी कर ली है। सई को लगता है कि विनू जीवित है और इसलिए उसे खोजना चाहती है, इसलिए उसने विराट को बाल अनाथालय की वार्डन आनंदी का फोन नंबर भेजने के लिए कहा। उषा ने उसे सुझाव दिया कि जब तक उसे कोई ठोस सबूत नहीं मिल जाता, तब तक वह विराट या किसी को भी इसमें शामिल न करे। सई कहती है कि वह अपने विनू को खोज लेगी। सावी उसे सुनती है और कहती है कि विनू दादा पहले से ही उनके साथ हैं और पूछती है कि क्या वह उसे फोन करेगी। सई न कहती है और उम्मीद करती है कि उसे जल्द ही सावी के असली भाई का पता चल जाएगा। वह एक ऑटो में सिटी अस्पताल जाती है।

विराट याद करता हैं कि करिश्मा ने उसे कहा था कि उन्होंने अपनी पत्नी सई को नजरअंदाज किया और अपनी पूर्व प्रेमिका पाखी का समर्थन किया। पाखी उसके पास जाती है और पूछती है कि क्या वह करिश्मा की बातों के बारे में सोच रहा है और अगर उसे लगता है कि उसने वास्तव में सई के साथ गलत किया है। विराट को आनंदी का फोन नंबर भेजने के लिए सई के मेसेज को नोटिस करता है और सोचता है कि क्या उसे विनू के बारे में पता चला। जब विराट ने उसे फोन किया तो सई सिटी अस्पताल पहुंची। वह कहती है कि वह बेसब्री से उसके कॉल का इंतजार कर रही थी। वह कारण पूछता है। वह कहती है कि उसे बाल अनाथालय की वार्डन आनंदी की जरूरत है। विराट पूछता है कि क्या वह वहां नौकरी चाहती है, तो वह आनंदी से बात करेगा। 

सई कहती है कि वह अपनी नई नौकरी से खुश है और उसे केवल आनंदी का नंबर चाहिए। वह सोचता है कि सई सच नहीं बताना चाहता है और कहता है कि वह भेज देगा। वह सई को एक चपरासी से अस्पताल के डीन डॉ. अशोक कांबडे के बारे में पूछते हुए सुनता है और पूछता है कि क्या वह सिटी अस्पताल में है। वह कहती है हां, उसे कैसे पता। वह कहता है कि उसने उसे डॉ. अशोक कांबडे के बारे में पूछते हुए सुना, वह डॉ. अशोक को अच्छी तरह से जानता है और उसकी मदद कर सकता है। सई कहती हैं कि इसकी कोई आवश्यकता नहीं है और उन्हें खडूस जासूस कहती है। विराट पूछता है कि उसने क्या कहा और पहले की घटनाओं को याद किया। वह सॉरी कहती है, उसने कहा कि गलती से बोल दिया। विराट, सई को विनू के बारे में पता लगाने से रोकने की कोशिश करता है। 

सोनाली, करिश्मा के विवाहेतर संबंध और उसके घर छोड़ने को याद करके रोती है। भवानी उसे डांटती है कि उनके अलावा कई बाहरी लोग करिश्मा के अफेयर के बारे में जानते हैं। सोनाली हमेशा की तरह सई पर करिश्मा को अफेयर के लिए उकसाने का आरोप लगाती है। भवानी हमेशा की तरह सई को अपने परिवार को बर्बाद करने की कोशिश करने के लिए दोषी ठहराते हुए कहती है कि वह सई को फोन करेगी और पूछेगी कि वह अभी भी चव्हाण परिवार के पीछे क्यों है। विराट आनंदी को फोन करता है, बताता है कि विनू उसका बेटा है और उससे अनुरोध करता है कि वह इस जानकारी को किसी को न बताए। 

सई डीन से मिलती है अपना परिचय देती है और उससे नागपुर-गढ़चिरौली बस दुर्घटना के बाद मिले एक लड़के के बारे में सवाल करती है। डीन का कहना है कि कोई उससे पहले ही उसी के बारे में पूछताछ कर चुका था। सई पूछती है कौन, वार्डबॉय ने उसे बताया की उसका दोस्त उससे मिलने आया है। डीन बाहर निकलता है और विराट को पाता है जो उससे अनुरोध करता है कि वह वीनू की जानकारी किसी को न बताए। डीन का कहना है कि डॉ सई जोशी पहले से ही केबिन में हैं। विराट उससे सई को गुमराह करने और विनायक की तलाश बंद करने का अनुरोध करता है। डीन सई के पास लौटता है और कोई भी जानकारी देने से मना कर देता है।

ये भी पढ़ें-

Anupamaa: अनुज और अनुपमा के प्यार ने लिया नया मोड़, बा घर में डिंपल को लेकर करेगी कलेश

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अक्षु ने अभिनव को क्यों बताया सुपरहीरो, इमोशनल पलों को किया याद

Splitsvilla 14: इंडिया में मानव तस्करी का शिकार हुईं स्प्लिट्सविला फेम हिबा, भूखे पेट कमरे में रहीं बंद

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement