Friday, May 10, 2024
Advertisement

Anupamaa: अनुज और अनुपमा के प्यार ने लिया नया मोड़, बा घर में डिंपल को लेकर करेगी कलेश

स्टार प्लस का शो 'अनुपमा' की कहानी में एक फिर ट्विस्ट देखने को मिलेगा। शो में समर संग डिम्पी को देख बा बवाल मचाएंगी। अपकमिंग अपडेट के लिए बने रहे हमारे साथ...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 09, 2023 21:35 IST
Anupamaa - India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA Anupamaa 9 january 2023

टीवी का धमाकेदार शो 'अनुपमा' 2022 में काफी चर्चा में रहा है, साल 2023 में भी लगता है शो टीआरपी लिस्ट में नंबर वन रहेगा। सीरियल 'अनुपमा' में लगातार ऐसे-ऐसे मोड़ आ रहे हैं जिसने शो के प्रति लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। अभी तक आपने देखा की शो में सभी कपल अलग-अलग होकर अपनी नई शुरुआत कर रहे हैं। हसमुख ने फोन पर लीला को नोटिस किया और ताना मारा कि वह पूरे दिन फोन पर गपशप करने में व्यस्त रहती है और फिर शिकायत करती है कि पूरा दिन ऐसे ही चला गया। वह पूछता है कि वह किसे बुला रही है। लीला कहती है कि वह अनुपमा को माफी मांगने के लिए बुला रही है। अगर यहां लीला के हमशक्ल की जगह एलियंस ने ले ली तो हसमुख मजाक करता है। लीला कहती है कि उसे एहसास हुआ कि अनुज सही था, वे अनावश्यक रूप से अनुपमा को अपनी समस्याओं में घसीट रहे हैं यह भूलकर कि उसकी देखभाल करने के लिए उसका अपना परिवार है।

हसमुख का कहना है कि अगर वह वास्तव में ऐसा ही सोच रही है, तो उसे अपना मन बदलने से पहले अनुपमा से माफी मांगनी चाहिए। वनराज अंदर आता है और पूछता है कि क्या हुआ। लीला कहती है कि वह अनुपमा से माफी मांगना चाहती है और उसे समर को डिनर पर बुलाने के लिए कहती है। वनराज कहता है कि वह कहीं न कहीं सपने देखने में व्यस्त होगा। लीला डिंपल को घर जाने के लिए कहती है। समर का कहना है कि वह डिंपल को घर छोड़ने के लिए अपनी बाइक की चाबी लेने आया था। लीला पूछती है कि वह खुद क्यों नहीं जा सकती। डिंपल ने लीला से सीधे उससे बात करने के लिए कहा वह जानती है कि लीला उसे एक विशेष कारण से पसंद नहीं करती है, वह यहां सिर्फ काम के लिए है और समर की सिर्फ एक सहयोगी है।

लीला कहती है कि वनराज और काव्या भी ऐसा ही कहते थे। हसमुख कहता है कि हमेशा अतीत खोदने की जरूरत नहीं है। लीला कहती है कि वह नहीं चाहती कि डिंपल उनके घर आए क्योंकि वह उसे पसंद नहीं करती। डिंपल पूछती है कि क्या उसके घर में कोई खजाना छिपा है जिसमें कोई भी कूदने के लिए मर जाएगा। वनराज, डिंपल को घर जाने के लिए कहता है और समर को उसे छोड़ने के लिए कहता है। लीला को गुस्सा आता है कि वे उसे चैन से जीने नहीं देते। अनुपमा, अनुज और धीरज को रात का खाना परोसती है। धीरज कहता हैं कि उसे ये सुनकर हैरानी होती है कि अनुज ने अनुपमा के लिए 26 साल तक इंतजार किया। अनुज कहता हैं कि प्यार इंसान को किसी भी हद तक ले जाता है। अनुपमा को लीला का फोन आता है। अनुज को यह देखकर गुस्सा आता है। 

लीला ने समर को डिंपल के साथ भेजने के लिए वनराज को डांटा और उसे चेतावनी दी कि वह डिंपल को फिर से अपने घर के अंदर न आने दे क्योंकि वह उनकी पारिवारिक बहू बनने की योजना बना रही है। वनराज का कहना है कि अगर ऐसा होता है तो उसे कोई आपत्ति नहीं है क्योंकि उसने पाखी की कहानी के बाद सबक सीखा है। हसमुख उसका समर्थन करते हैं और कहते हैं कि उन्हें अपने बच्चों को आत्मनिर्भर बनने देना सीखने की जरूरत है। लीला ने अपनी जिद जारी रखी और कहा कि वह डिंपल को अपनी बहू के रूप में कभी स्वीकार नहीं करेगी। समर अपने नए ग्राहकों का जश्न मनाने के लिए बीच रास्ते में एक आइसक्रीम स्टॉल पर रुक जाता है। 

अनुज का कहना है कि अनुपमा शादी से पहले उनकी सबसे अच्छी दोस्त थीं। धीरज पूछता है कि उसके बाद क्या, अनुज कहता हैं कि जब रिश्ता बदलता है तो उसके मायने भी बदल जाते हैं। धीरज, अनुज से उसे बोर नहीं करने के लिए कहता है। अनुपमा कहती है की अनुज ने उसका समर्थन किया और उसे खुद से मिलवाया, उसने उसे सिखाया कि कैसे मजबूत और आत्मनिर्भर होना चाहिए। लोगों ने अनुज की अच्छाई का गलत इस्तेमाल किया और उसने विरोध नहीं किया। 

ये भी पढ़ें-

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अक्षु ने अभिनव को क्यों बताया सुपरहीरो, इमोशनल पलों को किया याद

Splitsvilla 14: इंडिया में मानव तस्करी का शिकार हुईं स्प्लिट्सविला फेम हिबा, भूखे पेट कमरे में रहीं बंद

Rishabh Pant से मिलने अस्पताल गईं Urvashi Rautela की मां? पोस्ट कर लिखा- चिंता मत करो बेटा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement