Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Splitsvilla 14: इंडिया में मानव तस्करी का शिकार हुईं स्प्लिट्सविला फेम हिबा, भूखे पेट कमरे में रहीं बंद

'स्प्लिट्सविला 14' में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हिबा त्रबेल्सी ने अपनी जिंदगी की सबसे डरावनी याद को शेयर किया है, जब वह मानव तस्करी का शिकार बनी थीं। एक फिल्म में कटरीना कैफ की बॉडी डबल बन चुकी हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 09, 2023 17:40 IST
 Splitsvilla 14 fame hiba Trabelssi- India TV Hindi
Image Source : HIBA TRABELSSI Hiba Trabelssi

इस समय सोशल मीडिया पर Hiba Trabelssi की चर्चा हो रही है। Hiba Trabelssi इस समय डेटिंग बेस्ड रिएलिटी शो 'स्प्लिट्सविला 14' में नजर आ रही हैं। हिबा ने बताया कि जब वह इंडिया आई थीं तो मानव तस्करी का शिकार हो गई थीं। उन्हें किडनैप करके तीन दिन तक बिना खाने-पानी के एक कमरे में बंद रखा गया था। 'स्प्लिट्सविला 14' में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हिबा त्रबेल्सी ने अपनी जिंदगी की सबसे डरावनी याद को शेयर करते देखा गया है। दुनियाभर में मानव तस्करी एक बड़ी प्रॉब्लम बनी हुई है। हिबा त्रबेल्सी (Hiba Trabelssi) भी इसका शिकार हो चुकी हैं। 

हाल ही में, हिबा ने एक शॉकिंग खुलासा किया है कि जब वह भारत आईं तब उन्हें किडनैप कर लिया गया था और तीन दिनों तक भूखे पेट एक कमरे में बंद थीं। हालांकि, हिबा ने हार नहीं मानी और इस मुसीबत से बाहर निकलीं। हिबा ने एक इंटरव्यू कहा की, जब वह ट्यूनीशिया से भारत मॉडल बनने का ख्वाब लिए आई थीं, तब उनके साथ इतना बड़ा धोखा हुआ था। जिसे वह कभी भी भूल नहीं सकती हैं। हिबा का कहना है कि उन्होंने एक ऐसे शख्स पर भरोसा किया, जिसने उन्हें 'मानव तस्करी' में धकेल दिया।

Splitsvilla X4 भले ही हिबा का पहला हिंदी टीवी शो है, लेकिन वह और भी कई प्रोजेक्ट्स कर चुकी हैं। वह अरबी मॉडल हैं, लेकिन इंडिया में रहती हैं। हिबा एक फिल्म में कटरीना कैफ की बॉडी डबल भी बन चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने एक तेलुगू फिल्म में गाना भी किया है। हिबा के करियर और जिंदगी का सफर बहुत मुश्किलों भरा रहा। 

हिबा ने इंडस्ट्री में अपने सफर के बारे में बताते हुए कहा, 'जब मैंने इस इंडस्ट्री में शुरुआत की थी तो बिना किसी गॉडफादर के काम ढूंढने में बहुत मुश्किलें हुई थीं। मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रही हूं और धीरे-धीरे आगे बढ़ रही हूं। मुझे विश्वास है कि मैं एक दिन सफलता हासिल करूंगी और इस इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाऊंगी। हिबा इन दिनों डेटिंग रिएलिटी शो 'स्प्लिट्सविला 14' में नजर आ रही हैं, जिसे सनी लियोनी और अर्जुन बिजलानी होस्ट करते हैं। इस शो में अपना परफेक्ट मैच ढूंढ रहीं। 

ये भी पढ़ें-

Jr.NTR के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आ सकती हैं जान्हवी कपूर? मांगी रश्मिका मंदाना से ज्यादा फीस!

Rishabh Pant से मिलने अस्पताल गईं Urvashi Rautela की मां? पोस्ट कर लिखा- चिंता मत करो बेटा

फिल्ममेकिंग और एक्टिंग से बॉलीवुड पर राज करता है ये क्यूट बच्चा, आप पहचान पाए?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement