Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Rishabh Pant से मिलने अस्पताल गईं Urvashi Rautela की मां? पोस्ट कर लिखा- चिंता मत करो बेटा

उर्वशी रौतेला के बाद अब ऋषभ पंत से मिलने एक्ट्रेस की मां मीरा रौतेला पहुची अस्पताल। एक्ट्रेस की मां ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दुआएं दी हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 09, 2023 16:10 IST
Urvashi Rautela and rishabh pant - India TV Hindi
Image Source : SOURCED Urvashi Rautela mother Meera Rautela

उर्वशी रौतेला को कई बार उनके क्रिप्टिक पोस्ट की वजह से ट्रोल किया गया है। अब उनकी मां भी कुछ ऐसे ही पोस्ट्स करने लगी हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की मां मीरा ने दो फोटो शेयर की हैं। जिसकी वजह से उर्वशी के बाद यूजर्स उनकी मां को ट्रोल करने में लगे हैं। क्रिकेटर ऋषभ पंत के मुंबई के कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी अस्पताल में रेफर होने के बाद एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर इसी अस्पताल की फोटो शेयर की थी। अब उनकी मां मीरा रौतेला ने भी ऐसा किया है। 

पहली फोटो कोकिलाबेन अस्पताल की है जहां क्रिकेटर ऋषभ पंत एडमिट हैं। दूसरी फोटों में उर्वशी की मां किसी मंदिर के बाहर खड़े होकर पोज दे रही हैं। कैप्शन में मीरा रौतेला ने लिखा है- सब कुछ ठीक हो जाएगा बेटा, चिंता मत करो @urvashirautela, उर्वशी की मां का ये पोस्ट लोगों को कंफ्यूज कर कर रहा है। पहले तो अस्पताल की फोटो शेयर करना फिर कैप्शन में लिखना चिंता मत करो... ये बात सिर के ऊपर से जा रही है। लोगों के मन में सवाल है की उर्वशी किस चिंता में हैं जो उनकी मां सोशल मीडिया पर ऐसे लिख रही हैं।

ये क्रिप्टिक पोस्ट लोगों को समझ नहीं आ रहा और उन्होंने मीरा रौतेला को ट्रोल करना शुरू किया। सबसे मजेदार बात ये रही कि मीरा रौतेला। ट्रोल्स के सवालों का जवाब तुरंत दे रही थीं। एक यूजर ने लिखा- व्हाट्सएप या कॉल करके भी ये बात बताई जा सकती है। जवाब में मीरा रौतेला ने लिखा- बुद्धू तो तुम्हें कैसे पता चलता। दूसरे ने लिखा- सुबह तक स्पोर्ट्स और सिनेमा बीट वाले इस पोस्ट पर और भी मिर्ची लगा देंगे। फिर मीरा लिखती हैं- टीआरपी (लाफिंग इमोजी)। 

मीरा ने ट्रोल्स को जवाब तो दिया, मगर उनकी किसी भी बात से साफ मालूम नहीं पड़ा क्यों उन्होंने इस तरह की पोस्ट लिखी। लोग अनुमान लगा रहे हैं शायद एक्ट्रेस की मां खुद के लिए कोकिलाबेन अस्पताल गई होंगी। इससे पहले उर्वशी रौतेला ने भी अस्पताल की फोटो शेयर की थी। वहीं ऋषभ पंत का अभी कोकिलाबेन अस्पताल में ट्रीटमेंट चल रहा है। 

ये भी पढ़ें-

Pathaan ट्रेलर से पहले मेकर्स ने रिलीज किए 3 नए पोस्टर, शाहरुख-दीपिका और जॉन के लुक ने मचाया गदर

रणबीर और आलिया बाहों में बाहें डाले पहुंचे फुटबॉल मैच देखने, रोमांटिक अंदाज फैंस को आया पसंद

Anil Kapoor अब 'द नाइट मैनेजर' में दिखाएंगे एक्शन अवतार, रिलीज हुआ मोशन पोस्टर

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement