Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई की जिंदगी में फरिश्ता ने मारी एंट्री, विराट और पाखी लगेगी वाट!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' को लेकर खबर आ रही है कि एक्टर धीरज धूपर शो में सई के नए हमसफर बन सकते हैं। देखते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होता है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 08, 2023 22:39 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin dheeraj dhoopar to enters in ayesha singh aka Sai life Virat and Pakhi - India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: आयशा सिंह और नील भट्ट स्टारर 'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है। शो को लेकर बीते कई दिनों से खबर आ रही थी कि इसमें जल्द ही सई के लिए नए हीरो की एंट्री होने वाली है। ऐसे में फैंस भी इस बात के लिए बेहद एक्साइटेड है की किस की सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' एंट्री होने वाली है। वहीं हाल ही में 'गुम है किसी के प्यार में' को लेकर खबर आ रही है कि एक्टर धीरज धूपर शो में सई के लवर के तौर पर एंट्री कर सकते हैं। 

सई का नया प्यार -

इस बात से फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर है। मामले पर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' से जुड़ी इस खबर पर अभी तक कुछ साफ तौर पर सामने नहीं आया है। रिपोर्ट्स की मानें तो 'गुम है किसी के प्यार में' में सई के लवर बनकर एक्टर धीरज धूपर को चुना गया है। हालांकि शो के मेकर्स इस बात को अफवाह का करार दिया है और अगर एक्टर धीरज धूपर नहीं होंगे तो कौन है वो एक्टर जो सई का लवर बनेगा। 

नहीं किया था अप्रोच -
सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के लिए धीरज धूपर से पहले राहुल सुधीर का नाम भी सामने आया था, लेकिन जब उनसे इस बारे में सवाल किया गया तो एक्टर ने बताया कि उन्हें 'गुम है किसी के प्यार में' के लिए अप्रोच नहीं किया गया है। 

आने वाला है नया ट्विस्ट -
बता दें कि आयशा सिंह और नील भट्ट स्टारर 'गुम है किसी के प्यार में' में जल्द ही देखने को मिलेगा कि विराट भांग के नशे में सई को अपने साथ चव्हाण निवास लेकर चला जाएगा और पत्रलेखा उसकी शक्ल ही देखती रह जाएगी। इतना ही नहीं, विराट पूरे परिवार के सामने उससे अपने दिल की बात कहेगा।

ये भी पढ़ें-

Avatar- The Way of Water: ओटीटी पर इस दिन रिलीज होगी 'अवतार: द वे ऑफ वाटर', इस प्लेटफॉर्म पर देंगी दस्तक

Nawazuddin Siddiqui की पत्नी आलिया ने सोशल मीडिया पर शेयर किए सुबूत, देखें उड़ जाएंगे होश

TRP Week 2023: 'अनुपमा' ने इन सीरियल की बजाई बैंड, टॉप शोज का हुआ बुरा हाल

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement