Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में सवी बजाएगी 'कंस मामा' की बैंड, अन्वी का होगा बुरा हाल

'गुम है किसी के प्यार में' के अपकमिंग एपिसोड में हम मुकुल मामा को अन्वी का रेप करने की प्लानिंग करते हुए देखने वाले हैं। वहीं सवी-ईशान को इस बात का पता चल जाता है और वो उसकी पूरे परिवार के सामने बैंड बजाने वाले हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 22, 2024 13:39 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 22 march 2024 episode- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM गुम है किसी के प्यार में

शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा स्टारर 'गुम है किसी के प्यार में' अपनी शानदार कहानी से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। यह शो अपनी बहतरीन स्टार कास्ट से लोगों का दिल जीत रहा है। शो के हालिया एपिसोड में हमने देखा है कि कैसे भोसले सवी को अपने परिवार का हिस्सा स्वीकार करने से मना कर देते हैं। वहीं रीवा भी उसे ईशान की जिंदगी से बाहर करना चाहती है। हमने घर में मुकुल मामा की एंट्री भी देखी जो भोसले परिवार के खास हैं। ईशान-सवी सभी लोगों के साथ मुकुल मामा की देखभाल में लग जाते हैं और जो कुछ भी वह कहता है उसे सुनते हैं, लेकिन मामा की गंदी नजर से अन्वी को नुकासान होने वाला है।

अन्वी का होगा बुरा हाल

ईशान का मामा महिलाओं के साथ केवल शारीरिक संबंध बनाने के लिए उन्हे परेशान करता है। वह घर में आते ही अन्वी के आस-पास रहने लगता है जब वह मामा के खिलाफ जाने का सोचती है तो वह उसका रेप करने की कोशिश करता है। अन्वी पर शारीरिक हमला करते देखाई देने वाला है। सवी देखती है कि कैसे मुकुल मामा अन्वी को छूने और उसके करीब आने की कोशिश करते हैं। वह ईशान और परिवार को यह बताने की कोशिश करती है, लेकिन अन्वी उसका सपोर्ट नहीं करती है। अन्वी नहीं चाहती कि ये सब चीजें घर से बाहर जाए। अन्वी और उसकी मां को पता है कि मुकुल मामा कैसे हैं, लेकिन वे सच्चाई उजागर नहीं करना चाहतीं क्योंकि वे जानती हैं कि कोई भी उनका साथ नहीं देगा।

मामा अन्वी का करेगा रेप

अन्वी, सवी से इस मामले से दूर रहने के लिए कहती है, लेकिन सवी चाहती है कि सच्चाई सामने आए और वह ईशान से मदद मांगती है। हालांकि, मुकुल मामा सबको होली प्लान बता कर आपने वश में करने की कोशिश करता है। आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि भोसले परिवार में बड़ी होली पार्टी रखी जाएगी। मुकुल मामा सबको भांग पिला देंगे और नशे में धुत देख वह अन्वी के साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करेंगा।

सवी बजाएगी मामा का बैंड

ईशान की पत्नी सवी को सबकुछ पता चल जाता है, जिसके बाद होली पर बड़ा तमाशा होता है। वहीं दूसरी ओर मामा अन्वी को छोड़कर सभी को भांग पिला देता है और मौका आने पर अन्वी का बलत्कार करने की कोशिश करचा है। हालांकि, सवी और ईशान नशा नहीं करते हैं और वे मुकुल मामा को बेनकाब करने के लिए हाथ मिलाएंगे। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वे भोसले परिवार को यह समझा पाएंगे कि मुकुल मामा किस तरह के इंसान हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement