Monday, May 06, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई के सामने काकू का खुलेगा काला चिट्ठा, मुश्किलों में फंसेगी सावी

नील भट्ट और आयशा सिंह स्टारर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' आज जबरदस्त नाटक देखने को मिलेगा। सई-विराट की बेटी सावी घर से भाग जाएगी और सई को काकू की सच्चाई बता देगी। क्या सई, काकू का काला चिट्ठा सबके सामने खुलेगी या फिर उसे माफ कर देगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 14, 2023 13:54 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin spoiler alert - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

नील भट्ट और आयशा सिंह स्टारर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' आज जोरदार हंगामा होने वाला है। आज के एपिसोड में जब कोई भी सावी की बात नहीं सुनेगा तो वह चव्हाण निवास और विराट को अकेला छोड़कर भाग जाती है। उसे सुनसान सड़क पर देख एक शराबी उसे फोन छीन लेता है। सावी उससे फोन वापस छीन लेती है और भाग जाती है। शराबी उसका पीछा करता है। सावी एक आतंकवादी ठिकाने में छिप जाती है। आतंकवादी भीमा एक पुलिस अधिकारी से अपने बॉस रमाकांत को छुड़ाने के बारे में चर्चा करते हैं। अधिकारी बताता है कि विराट बहुत खतरनाक है उसने कई खतरनाक मिशन पूरे किया है और उसे हल्के में नहीं लेना चाहिए। भीम उसे पैसे और शराब गिफ्ट करता है। सावी उनकी बातचीत सुन लेती है।

मुश्किलों में फंसेगी सावी -

भीम के साथी कहते हैं कि अगर वे रमाकांत को विराट से नहीं छुड़ा पाए तो! भीम कहता हैं कि तो वो विराट को मार देंगे। सई, सावी तो कॉल करती है। सावी का फोन बजता है। आतंकवादी सवाधान हो जाते हैं और उसकी तलाश करते हैं। वह छिप जाती है। सावी, सई को सबकुछ बताती है और कहती है मुझे डर लग रहा है। सई उसी जगह पर जाती है और विराट को फोन करके मदद मांगती है। सावी गुंड़ों से छिप जाती है। विराट लोकेशन की ओर भागता है और निनाद को फोन पर सब कुछ बता देता है। हरिनी कहती है कि सावी उसके पास भी आई थी पर उसने उसकी कोई बात नहीं सुननी। भवानी चिल्लाती है कि थोड़ी सी परेशानी हो जाती है। अश्विनी ने उसे सवी को न छूने की चेतावनी दी। भवानी चिल्लाती रहती है।

सावी ने विराट को बताई सच्चाई -
सावी के डर से आतंकवादी भाग जाते हैं क्योंकि उनके लिए मुसीबत खड़ी हो सकती थी। विराट, सावी के पास पहुंचता है और उसके बाद सई भी वहां आ जाती है। सावी कहती है कि जब भवानी ने उस पर गुस्सा किया था, लेकिन सावी कहती है कि मुझे मां की याद आ रही थी और उसके साथ रहना चाहती है। सई ने विराट से भवानी को अपने बच्चों के साथ छेड़छाड़ न करने की चेतावनी दी। विराट कहता है कि वह भवानी से बात करेगा। सावी ने बताया कि बुरे चाचा अपने बॉस को विराट से छुड़ाने की बात कर रहे थे। उन्होंने आगे शिवाजी रोड पर विराट की जीप पर बमबारी करने के बारे में चर्चा की। यह सुनकर विराट-सई चौंक जाते हैं। सावी कहती है कि वह विराट के चिंता में हैं।

प्यार की कोई कीमत नहीं -
वीडियो कॉल पर सत्या, विराट को बताता है कि उसे एहसास हो गया है कि विराट-सई एक दूसरे के लिए बने हैं। विराट कहता है कि जब उसने उसे प्रपोज किया तो सई ने उसके साथ रहने के लिए मना कर दिया। सई-विराट से कहती है कि जिम्मेदारियों से ज्यादा प्यार की कोई कीमत नहीं है।

ये भी पढ़ें-

Javed Akhtar ने Kangana Ranaut के साथ हो रहे विवाद पर कोर्ट को बताई उस रात की बात, जानें पूरा मामला

Khatron Ke Khiladi 13: शिव ठाकरे इस नए मेहमान के साथ मस्ती करते आए नजर, रोहित शेट्टी के शो में हुई छोटा भाईजान की एंट्री

Fukrey 3: इस दिन रिलीज होगी 'फुकरे 3', 'मिर्जापुर 3' रिलीज के पहले पंकज त्रिपाठी करेंगे धमाका

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement