Wednesday, October 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. हनीमून पर गोविंदा की भांजी कर रहीं जमकर रोमांस, वीडियो में आरती सिंह ने दिखाए प्यार भरे पल

हनीमून पर गोविंदा की भांजी कर रहीं जमकर रोमांस, वीडियो में आरती सिंह ने दिखाए प्यार भरे पल

टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह ने हाल में ही शादी की है। एक्ट्रेस इन दिनों हनीमून पर हैं। वो लगातार सोशल मीडिया पर अपडेट साझा कर रही हैं। हाल में ही उन्होंने अपने हनीमून से एक रोमांटिक वीडियो साझा किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: June 14, 2024 23:34 IST
Arti Singh Deepak Chauhan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आरती सिंह और दीपक चौहान।

गोविंदा की भांजी और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह अपनी मैरिड लाइफ के पूरे मजे ले रही हैं। शादी के बाद से ही आरती सिंह सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हैं और पल-पल की लाइफ अपडेट साझा करती रहती हैं। वो अपना क्वालिटी टाइम पति दीपक चौहान के साथ गुजार रही हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपने हनीमून पर हैं और अपने रोमांटिक और खास पलों की झलकियां भी वो फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। हाल में ही एक्ट्रेस ने कई फोटो से बना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में आरती सिंह और दीपक चौहान रोमांस करते दिख रहे हैं। इस वीडियो में अलग-अलग लोकेशन की कई खूबसूरत तस्वीरें देखने को मिल रही हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और तेजी से वायरल हो रहा है। 

वायरल हो रहा रोमांटिक वीडियो

आरती सिंह अपने पति के साथ यूरोप की सैर पर गई हैं। वो यूरोप के अलग-अलग देशों में घूम रही हैं। उन्होंने समुद्र के किनारे, ग्रीक व्यूज के साथ और आइफिल टावर के सामने भी कई तस्वीरें क्लिक कराई हैं। किसी में वो अपने पति को गले लगाते दिख रही हैं तो किसी में वो उन्हें किस करती नजर आ रही हैं। कुछ तस्वीरों में वो उनकी गोद में बैठी भी दिख रही हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए आरती सिंह ने कैप्शन में लिखा, 'न जैसी मेरी मर्जी'। इसके बैकग्राउंड में उन्होंने एक रोमांटिक गाना भी लगाया है। एक्ट्रेस इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस उत्साहित हो गए हैं और कपल की खूब तारीफें कर रहे हैं। एक शख्स ने वीडियो देखने के बाद लिखा, 'दोनों एक दूसरे के लिए ही बने हैं।' वहीं एक अन्य शख्स ने लिखा, 'दोनों की जोड़ी सलामत रहे।' वहीं एक अन्य शख्स ने लिखा, 'दोनों साथ में जम रहे हैं।'

यहां देखें वीडियो

शादी को हो गए हैं दो महीने

बता दें, आरती ने 25 अप्रैल को मुंबई में बिजनेसमैन दीपक चौहान से शादी की। 'बिग बॉस 13' में चौथी रनरअप रहीं आरती सिंह आखिरी बार टीवी शो 'श्रावणी' में नजर आ रही थी। शादी के बाद एक्ट्रेस पति के साथ शानदार वक्त गुजार रही हैं। वो आज कल हाथों में चूड़ा और मांग में सिंदूर लगाए पूरी तरह से सुहागन अवतार में नजर आती हैं। याद दिला दें, एक्ट्रेस बीबी हाउस में ही अपनी शादी के सपनों की बातें किया करती थीं। वो अपने सपनों के राजकुमार के बारे में बताती रहती थीं, जो अब उन्हें मिल गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement