Saturday, April 20, 2024
Advertisement

India’s Got Talent season 9 Winner: दिव्यांश-मनुराज को ट्रॉफी के साथ मिला 20 लाख कैश और कार

रविवार को दिव्यांश और मनुराज को इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 9 का विजेता घोषित किया गया। बीटबॉक्सिंग और बांसुरी वादक की जोड़ी ने ट्रॉफी के साथ 20 लाख रुपये नकद पुरस्कार और एक कार जीती।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: April 18, 2022 13:55 IST
India’s Got Talent season 9 Winner- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM India’s Got Talent season 9 Winner

Highlights

  • IGT 9 को किरण खेर, शिल्पा शेट्टी, बादशाह और मनोज मुंतशिर ने जज किया।
  • दिव्यांश और मनुराज दोनों अलग-अलग भागीदारों के साथ ऑडिशन के लिए आए थे।
  • ग्रैंड फिनाले में हीरोपंती 2 के कलाकार - टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी पहुंचे थे।

दिव्यांश और मनुराज ने रविवार को सोनी टीवी के रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट का सीजन 9 जीत लिया। जयपुर और भरतपुर की बीटबॉक्सिंग और बांसुरी वादक की जोड़ी ने 20 लाख रुपये और कार के साथ ट्रॉफी अपने नाम की। फर्स्ट रनर अप इशिता विश्वकर्मा और सेकेंड रनर अप बम फायर क्रू को 5-5 लाख रुपये का नकद पुरस्कार दिया। अर्जुन बिजलानी शो के होस्ट थे और IGT 9 को किरण खेर, शिल्पा शेट्टी, बादशाह और मनोज मुंतशिर ने जज किया।

The Archies: शाहरुख की बेटी सुहाना, जान्हवी की बहन खुशी करेंगी अमिताभ के नाती संग डेब्यू, शूटिंग शुरू

दिलचस्प बात यह है कि दिव्यांश और मनुराज दोनों अलग-अलग भागीदारों के साथ ऑडिशन के लिए आए थे, लेकिन अंत में उनकी जोड़ी बन गई। शो में उनकी अद्भुत जुगलबंदी ने दर्शकों को पूरे सीजन में मंत्रमुग्ध कर दिया। मंच पर दिव्यांश और मनुराज के प्रदर्शन ने उन्हें जजों और सेलिब्रिटी मेहमानों से सबसे ज्यादा 'गोल्डन बजर' भी दिलाया। 

सात साल की सानवी नेगी ने टाइगर श्रॉफ को दी मात, 33 सेकंड में 52 बैकफ्लिप कर बनाया विश्व रिकॉर्ड

शो जीतने पर दिव्यांश ने एक बयान में कहा, ''मुझे लगता है कि अब सभी वादक, चाहे वह बीटबॉक्सर हों, सितार वादक हों या बांसुरी वादक, सुर्खियों में आएंगे और उन्हें विश्वास होगा कि उनके सपने भी सच हो सकते हैं।” उनके साथी मनुराज ने कहा कि उन्हें लगता है कि वह खुशी के चरम पर पहुंच गए हैं।

Hunarbaaz Winner 2022: बिहार के आकाश सिंह बने हुनरबाज के विनर

जज किरण खेर ने कहा कि यह जोड़ी पहले दिन से ही 'सबसे अच्छी' थी। “मैं दिव्यांश और मनुराज के लिए बहुत खुश हूँ! उनके सभी प्रयास सफल हुए हैं और आज तक उन्हें इंडियाज गॉट टैलेंट के इस सीज़न का विजेता घोषित किया गया है। उन पर हमेशा मेरा आशीर्वाद रहता है और मैं उन्हें उनके भविष्य के सभी प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देती हूं।"

शिल्पा शेट्टी ने कहा, "मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि उनकी प्रतिभा अंतरराष्ट्रीय स्तर की है और उन्होंने इतिहास रच दिया।"

KGF Chapter 2 Box Office Collection: रॉकी भाई का जलवा बरकार, 4 दिन में कमाए 500 करोड़

ग्रैंड फिनाले में हीरोपंती 2 के कलाकार - टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी पहुंचे थे। जज हिमेश रेशमिया, होस्ट आदित्य नारायण और कप्तान पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, सायली कांबले, मोहम्मद दानिश और सलमान अली सहित सुपरस्टार सिंगर टीम ने भी फिनाले स्टेज में शिरकत की। कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा सह-मेजबान के रूप में इंडियाज गॉट टैलेंट 9 के फिनाले में शामिल हुईं और सभी को गुदगुदाया। यह शो सोनी टीवी पर प्रसारित होता था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement