Saturday, April 13, 2024
Advertisement

'झलक दिखला जा 11' को मिले टॉप 5 फाइनलिस्ट, फिनाले से पहले कटा इस कंटेस्टेंट का पत्ता

डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' अब फिनाले के नजदीक पहुंच चुका है। शो को उसके टॉप 5 फाइनलिस्ट भी मिल गए हैं। लेकिन एक फेमस कंटेस्टेंट अब शो से विदा ले चुका है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 26, 2024 6:00 IST
Jhalak Dikhhla Jaa 11 - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Jhalak Dikhhla Jaa 11

इन दिनों टीवी पर डांस के दीवानों का फेवरेट शो 'झलक दिखला जा 11' चल रहा है। इस शो में सेलेब्रिटीज कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा लेते हैं। इसलिए इस शो के अब तक के सारे सीजन काफी हिट रहे हैं। इस सीजन शो को मलाइका अरोड़ा, फराह खान और अरशद वारसी जज कर रहे हैं। शो अब फिनाले के नजदीक आ चुका है और आज यानी रविवार को शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट के नाम भी मिल गए हैं। लेकिन आज के एपिसोड में शिव ठाकरे शो से एलिमिनेट हो गए हैं। 

अब तक ये ते टॉप 6 कंटेस्टेंट 

आपको बता दें कि अब तक के टॉप 6 कंटेस्टेंट्स में मनीषा रानी, शोएब इब्राहिम, शिव ठाकरे, अधिरजा साहनी, श्रीराम चंद्रा और धनश्री वर्मा शामिल थे। वहीं अब इस शो से शिव ठाकरे का पत्ता साफ हो चुका है। इस खबर से शिव के फैंस का काफी सदमा लग सकता है। क्योंकि फिनाले के इतने करीब जाकर भी वह शो से बाहर हो गए हैं। इसलिए अब बाकी 5 सितारों के बीच ट्रॉफी के लिए कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी।  

चैनल से सोशल मीडिया पर किया ऐलान 

सोनी एंटरटेनमेंट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "आखिरी पड़ाव...एक आखिरी मौका जीत हासिल करने का, इस आखिरी घमासान में कौन उभर के आएगा।" बता दें कि अब 'झलक दिखला जा 11' के टॉप-5 कंटेस्टेंट्स में मनीषा रानी, शोएब इब्राहिम, अधिराज सिन्हा, श्रीरामा चंद्रा और धनश्री वर्मा हैं।

कब होगा ग्रेंड फिनाले?

आपको बता दें कि 'झलक दिखला जा 11' का ग्रेंड फिनाले आगामी शनिवार यानी 2 मार्च प्रसारित होगा। जिसके पहले लोगों के बीच फाइनलिस्ट के नाम को लेकर काफी बेकरारी है। 

इसे भी पढ़ें- 

कैरी मिनाटी की हुई बॉलीवुड में धांसू एंट्री? एकता कपूर की फिल्म 'लव, सेक्स और धोखा 2' में आएंगे नजर

शाहरुख खान की 'कभी हां कभी न' के पूरे हुए 30 साल, इस दिवंगत डायरेक्टर को याद कर हुए इमोशनल

उर्वशी रौतेला ने काटा 24 कैरेट सोने का केक, यो यो हनी सिंह के साथ मनाया स्पेशल बर्थडे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement