Friday, April 26, 2024
Advertisement

'झनक' में अर्शी के इस फैसले से लगेगा को जबरदस्त झटका, बदला लेने की खाई कसम

20 नवंबर 2023 से शुरू हुए सीरियल 'झनक' ने कुछ ही महीनों में टीआरपी में टॉप 5 में जगह बना ली है। हिबा नवाब और क्रुशाल आहूजा स्टारर सीरियल 'झनक' में रोज नए-नए मोड़ देखने को मिल रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 12, 2024 14:54 IST
Jhanak Arshi consumes sleeping pills vows to take revenge on Jhanak- India TV Hindi
Image Source : X सीरियल 'झनक'

हिबा नवाब और क्रुशाल आहूजा स्टारर सीरियल 'झनक' में रोज जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहे हैं जो दर्शक को खूब पसंद भी आ रहे हैं। इस सीरियल ने शुरू होते ही अपनी शानदार काहनी और दमदार स्टार कास्ट से लोगों का दिल जीत लिया है। सीरियल 'झनक' के अपकमिंग एपिसोड में झनक अपनी फ्रीडम के लिए लड़ाई करते नजर आएंगी। वहीं दूसरी ओर तेजस उसका किडनैप करने का प्लान बनत है। वहीं अंजना झन को समझती है कि सब ठीक हो जाएगा परेशान मत हो। अनिरुद्ध भी उसे सपोर्ट करता है, लेकिन झनक किसी की भी बात सुनने के लिए तैयार नहीं है।

अर्शी की नई चाल

सीरियल 'झनक' के अपकमिंग एपिसोड में अर्शी झनक से शादी करने के अनिरुद्ध के फैसले से गुस्सा हो जाता है। वो उसके फैसले पर सवाल उठता है कि कोई इतनी आसानी से दोबारा शादी नहीं कर सकता है। दोनों के बीच सृष्टि बोलती है और अर्शी को एक बैंड के के साख उसकी पिछली बातचीत की याद दिलाती है, जिसे अर्शी मनने से मना कर देती है। झनक सबको बताती है कि वो ये शादी नहीं करना चाहती है, जिससे दोनों परिवार के साथ-साथ पति और पत्नी को परेशान होना पड़े।

अर्शी ने बदला लेने की खाई कसम

कोई भी झनक की बातें नहीं समझ पाता है कि वो बोलना चाहती क्या है। वहीं दूसरी ओर सभी लोग उसकी बातों को अनसुनी कर उसे शादी करने के लिए फोर्स करते हैं। अर्शी अपना बदला लेने के लिए झनक की शादी करने का फैसला करती है। वह नींद की गोली खा लेती है, जिससे झनक को तेजस के साथ शादी करने मजबूर कर सके और खुद घर में राज कर सके। झनक अपने परिवार के लिए बलिदान दे देती है, जिससे वो सब लोग खतरे से दूर हो जाए।

झनक के परिवार को लगेगा झटका

इन सब तामशे के बीच अनिरुद्ध, अर्शी के पास पहुंचता है और अपने प्यार का इजहार करता है और उनसे अपने रिश्ते को न तोड़ने के लिए कहता है। हालांकि, अर्शी उस पर भड़क जाती है उस पर विश्वासघात का आरोप भी लगा जाता है और इस वजह से वह खुद को मारने की कोशिश करती है। परिवार के इतना समझाने के बावजूद, अनिरुद्ध उसके फैसले का सम्मान करता है और उससे दूसरी बार करने का के लिए कहता है। शो में आने वाले एपिसोड में जबरदस्त धमाका देखने को मिलने वाला है। 

ये भी पढ़ें:

GHKKPM में सवी-ईशान की लड़ाई में इस शख्स का हुआ फायदा, दूर्वा करेगी तमाशा

पलक मुच्छल ने अयोध्या में राम लला के किए दर्शन, राम भजन में लीन दिखीं सिंगर

अवॉर्ड शो में देओल ब्रदर्स ने 'जमाल कुडू' से किया धमाका, सनी पर प्यार लुटाते दिखे बॉबी देओल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement