Saturday, April 27, 2024
Advertisement

क्या अक्षय कुमार और कपिल शर्मा के बीच सुलझ गया है विवाद? जानिए कॉमेडियन ने क्या कहा

Kapil Sharma Akshay Kumar Fight: अक्षय और कपिल के बीच मनमुटाव को लेकर खबरें आईं। इस पर कपिल शर्मा ने जवाब दिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 08, 2022 17:34 IST
Kapil Sharma Akshay Kumar- India TV Hindi
Image Source : TWITTER कपिल और अक्षय

Highlights

  • अक्षय के साथ विवाद को लेकर कपिल शर्मा ने दिया जवाब
  • द कपिल शर्मा शो में जाने से अक्षय ने किया था मना- सूत्र
  • राजनीतिक मुद्दों को लेकर दोनों के बीच मतभेद

अक्षय कुमार और कपिल शर्मा के बीच मतभेद बढ़ने की खबरें लगातार आने लगी। इसके बाद कपिल ने सामने आकर जवाब दिया है। अब कपिल की बातों से साफ हो गया है कि अक्षय अपनी फिल्म 'बच्चन पांडे' के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में आएंगे या नहीं। हालांकि, इस खबर को सुनने के बाद बेचैन फैंस को थोड़ी राहत मिल सकती है।

कपिल ने मीडिया रिपोर्ट्स को पढ़ने के बाद देरी नहीं की और उसको लेकर सफाई देना सही समझा। हालांकि, कपिल ने यह तो साफ कर दिया कि अक्षय के साथ मतभेद हुआ और दूरी भी बढ़ी लेकिन अब सबकुछ पटरी पर आ चुका है। इसको लेकर कपिल ने ट्वीट भी किया है।

अक्षय-कपिल के बीच विवाद बढ़ने की ये है वजह, शो में नहीं होगा 'बच्चन पांडे' का प्रमोशन!

कपिल शर्मा ने ट्वीट करके बताया, 'मेरे प्यारे दोस्तों, मैंने मीडिया की कई खबरें देखी-पढ़ीं, जो मेरे और अक्षय पाजी के बारे में थी। मैंने पाजी से बात कर ली है और सब सुलह हो गया है। सब मिस कम्यूनिकेशन था। अब सब ठीक हो गया है। हम बहुत जल्द मिलकर बच्चन पांडे का एपिसोड शूट करेंगे। वह मेरे बड़े भाई हैं और वह मुझसे कभी भी नाराज नहीं हो सकते। धन्यवाद।'

बता दें, अक्षय कुमार और सारा अली खान अपनी एक मूवी के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो में गए थे। वहां पर कपिल और अक्षय के बीच राजनीतिक मुद्दों को लेकर बातचीत हुई। फिर अक्षय ने उस कथित वीडियो को प्रसारित ना करने को कहा था। मगर वह वीडियो सामने आ गया था और वायरल भी हुआ था।

VIDEO: अक्षय और टाइगर का धांसू एक्शन उड़ा देगा होश! पहली बार साथ आने वाले हैं नजर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement