Sunday, April 28, 2024
Advertisement

कपिल शर्मा ने राम चरण और जूनियर एनटीआर से पूछे ऐसे सवाल कि हंस-हंसकर बेहाल हो गए RRR के कलाकार

प्रोमो में अभिनेता राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और फिल्म निर्माता एसएस राजामौली नजर आ रहे हैं। इस प्रोमो में कपिल शर्मा इनके साथ खूब मस्ती करते दिख रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 28, 2021 13:51 IST
कपिल शर्मा ने RRR के...- India TV Hindi
Image Source : INST/SONYTVOFFICIAL कपिल शर्मा ने RRR के कलाकारों से पूछे अजीबो-गरीब सवाल

Highlights

  • सोमवार को सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से इंस्टाग्राम पर कॉमेडी प्रोग्राम ‘द कपिल शर्मा शो’ का प्रोमो रिलीज किया
  • प्रोमो में कपिल शर्मा सभी के साथ खूब मस्ती करते दिख रहे हैं
  • प्रोमो को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि पूरा एपिसोड कितना मजेदार होने वाला है

बाहुबली डायरेक्टर एसएस राजमौली की मच अवेटेड फिल्म 'RRR' का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म का प्रमोशन भी स्टार्स ने शुरू कर दिया है। सोमवार को सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से इंस्टाग्राम पर कॉमेडी प्रोग्राम ‘द कपिल शर्मा शो’ का प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें अभिनेता राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और फिल्म निर्माता एसएस राजामौली नजर आ रहे हैं। इस प्रोमो में कपिल शर्मा इनके साथ खूब मस्ती करते दिख रहे हैं।

प्रोमो को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि पूरा एपिसोड कितना मजेदार होने वाला है। शो पर राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और एसएस राजामौली के साथ गेम भी खेला गया, जिसका सभी ने जमकर आनंद लिया। सभी हंस हंस कर लोट पोट हो गए।

प्रोमो में कपिल शर्मा ने राजामौली से पूछा कि क्या वह हिंदी में बात कर सकते हैं? राजामौली ने जवाब दिया, “मैं बोल सकता हूं, लेकिन वे नहीं जानते कि मैं हिंदी बोल रहा हूं या नहीं।” कपिल ने इस पर चुटकी लेते हुए कहा कि भगवान आपको मेरी अंग्रेजी समझने की ताकत दे, जिसपर वे बहुत हंसते हैं।

राम चरण तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे हैं। वह अल्लू अर्जुन, वरुण तेज, साई धरम तेज के कजन हैं। इसी को लेकर कपिल ने कहा, 'सारे ही सुपरस्टार्स हैं। कभी आप साथ में बैठके डिनर करते हैं और आपका वॉचमैन आकर बोले कि कोई फैन आया है। तो आप कन्फ्यूज नहीं होते कि किसका है?' इस पर राम चरण ने बताया कि ऐसा फैंस के साथ तो नहीं पर डायरेक्टर्स के साथ जरूर होता है। तब घरवाले कनफ्यूज हो जाते हैं कि आखिर डायरेक्टर किस ऐक्टर को साइन करने आए हैं। राम चरण उनकी बात पर हां कहकर हंस पड़ते हैं।

इसके साथ ही शो में आलिया, राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ एक दिलचस्प गेम भी गेम गया। इस  गेम में उनके कानों पर हैडफोन लगाया गया और कपिल आलिया के सामने जो बात कही, वो आलिया को रामचरण को बतानी थी और रामचरण को एनटीआर को। आलिया को कपिल शर्मा ने रवि किशन का ‘जिंदगी झंडवा फिर भी घमंडवा’ डायलॉग बोलने के लिए दिया, जो उन्हें रामचरण की बोलना था। यह पहचानना रामचरण और एनटीआर के लिए मुश्किल ही नहीं, बल्कि नामुमकिन था, लेकिन फिर भी उन्होंने कोशिश जरूर की। उन्होंने इस गेम को खूब एन्जॉय भी किया और हंस हंसकर लोटपोट हो गए।

हंसी मजाक से भरपूर एपिसोड में कपिल शर्मा ने आलिया को रणबीर कपूर के साथ उनके रिश्ते को लेकर भी चिढ़ाया। उन्होंने आलिया से पूछा कि “आरआरआर करने से पहले आपने फिल्म की कहानी सुनी थी कि खाली ‘आर’ सुनने के बाद ही फिल्म के लिए हां कर दी थी?” आलिया यह बात सुनकर शरमा गईं और उन्होंने कपिल को अजीब सा रिएक्शन दिया।

RRR- राइज रोर रिवॉल्ट का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। 3.15 मिनट के ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन सीन दिखाए गए हैं। फिल्म की कहानी तेलुगु फ्रीडम फाइटर्स अल्लूरी सीताराम राज और कोमाराम भीम पर आधारित है। फिल्म 7 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement