Sunday, May 19, 2024
Advertisement

इस शख्स की कॉल मिस होने पर रो पड़े थे कपिल शर्मा, बोले- 'उन्होंने मुझे फिल्म चमकीला...'

कपिल शर्मा ने हाल ही में 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एआर रहमान की कॉल मिस होने का खुलासा करते हुए और दिलजीत दोसांझ के पहले उन्हें फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' ऑफर के बारे में बात की।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 18, 2024 9:49 IST
Kapil Sharma get offer film Amar Singh Chamkila- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कपिल शर्मा को मिला था 'अमर सिंह चमकीला' का ऑफर

कपिल शर्मा इन दिनों अपने नए कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के एपिसोड को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। वहीं इस कॉमेडी शो के हाल ही में टेलीकास्ट हुए एक एपिसोड को लेकर कॉमेडियन कपिल लाइमलाइट में बने हुए हैं। वहीं 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के पिछले एपिसोड में फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' की स्टार कास्ट के साथ मशहूर सिंगर और म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान भी गेस्ट के तौर पर नजर आए थे। इस शो में दिलजीत दोसांझ, परिणीति चोपड़ा और इम्तियाज अली अपनी नई फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' का प्रमोशन करते दिखाई दिए थे। 

कपिल शर्मा को इस बात का है पछतावा

भारत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने इस बीच अब 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के पीछे का एक बीटीएस वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने एआर रहमान की कॉल मिस होने और फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' का हिस्सा बनने को लेकर खुलासा किया है। कपिल शर्मा ने बताया कि उन्हें दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' के लिए एआर रहमान का फोन आया था, लेकिन उनसे कॉल मिस हो गया , जिसके बाद उन्होंने बहुत पछतावा हुआ। वहीं जब उन्होंने पता चला की सिंगर ने फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' में काम करने के ऑफर के लिए कॉल किया था तो वह पूरी रात रोते रहे।

इस वजह से कपिल ने मिस की एआर रहमान की कॉल

पर्दे के पीछे की क्लिप में, कपिल ने खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म के संगीतकार एआर रहमान की कॉल कस वजह से मिस कर दी थी। एक्टर कपिल शर्मा ने बताया की वह उस समय विदेश में थे इसलिए एआर रहमान की कॉल मिस कर दी थी। कपिल ने उस घटना को याद करते हुए कहा, 'मैं एक दिन रहमान सर से मिला और उन्होंने कहा मैंने तुम्हें चमकीला के लिए बुलाया था। मुझे लगता है कि वह चाहते थे कि मैं कोई गाना गाऊं। मुझे लगा कि वह मेरे साथ सिर्फ मस्ती मजाक कर रहे हैं।'

अमर सिंह चमकीला के बारे में

दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा स्टारर 'अमर सिंह चमकीला' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है, जिसमें अमर सिंह की कहानी दिखाई गई है। बता दें कि फिल्म को डायरेक्टर इम्तियाज अली और म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है। अमर सिंह चमकीला पंजाबा इंडस्ट्री का एक बहुत बड़ा नाम थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement