Thursday, May 02, 2024
Advertisement

'बिग बॉस 16' का फ्राइडे स्पेशल एपिसोड होस्ट करेंगे करण जौहर

सलमान खान बिग बॉस होस्ट करते हैं। बिग बॉस 16 फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

Reported By : IANS Written By : Jyoti Jaiswal Published on: October 20, 2022 23:19 IST
बिग बॉस 16- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH बिग बॉस 16

'बिग बॉस 16' फैंस को खूब पसंद आ रहा है और सलमान खान शो का होस्ट कर रहे हैं। मगर इस बार मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर बॉलीवुड स्टार सलमान खान की जगह 'बिग बॉस 16' का शुक्रवार स्पेशल एपिसोड होस्ट करेंगे। 'वीकेंड का वार एपिसोड' के दौरान, सलमान खान कंटेस्टेंट्स से बातचीत करते हैं और उनकी क्लास भी लगाते हैं। वहीं जब जरूरत होती है तो वो प्रतियोगियों को गेम प्लान पर मार्गदर्शन भी करते हैं।

जहां शुक्रवार को करण जौहर शो होस्ट करेंगे, वहीं वीकेंड का वार के शनिवार के एपिसोड में सलमान खान नजर आएंगे। करण ने 'बिग बॉस ओटीटी' को भी होस्ट किया अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इस बार वो क्या नया करने वाले हैं।

इस हफ्ते तीन प्रतियोगी नॉमिनेट हुए हैं, जिसमें सुंबुल तौकीर खान, मान्या सिंह और शालिन भनोट शामिल हैं। इस बीच टीना दत्ता और शालिन ने शो में सबसे कम परफॉर्म करने वाली कंटेस्टेंट के तौर पर सुंबुल का नाम लिया, लेकिन पिछले एपिसोड में शालिन को सुंबुल से बात करते और टीना को उसके साथ उसके व्यवहार के लिए दोषी ठहराते हुए देखा गया था।

'बिग बॉस 16' कलर्स पर टेलिकास्ट होता है।

ये भी पढ़ें - 

 Bigg Boss 16: Tina Datta और Shalin Bhanot के रिश्ते में आई दरार, अब एक्ट्रेस ने इसे लगाया गले

Uunchai Video Viral: ऑन कैमरा नहीं ऑफ कैमरा भी दोस्ती निभा रहे हैं ‘ऊंचाई’ के कलाकार, ब्लैक ड्रेस में रैंप वॉक का वीडियो हुआ वायरल

Vicky Kaushal इस एक्ट्रेस से हुए क्लोज, फोटोज देख Katrina Kaif को होने लगेगी जलन!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement