Monday, April 29, 2024
Advertisement

'कसौटी जिंदगी की' कोमोलिका बन चुकी हैं सोशल मीडिया क्वीन, Photos देख नहीं होगा यकीन

'कसौटी जिंदगी की' में प्रेरणा का किरदार श्वेता तिवारी ने निभाया था वहीं कोमोलिका का नेगेटिव किरदार Urvashi Dholakia ने निभाया था।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: January 17, 2023 12:34 IST
Kasautii Zindagii Kay- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/URVASHIDHOLAKIA Kasautii Zindagii Kay

टीवी सीरियल्स के सितारों के साथ फैंस काफी जुड़ जाते हैं। कई बार तो सीरियल में नेगेटिव किरदार निभाने वाले भी दर्शकों के फेवरेत बन जाते हैं। ऐसा ही एक नाम है टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में नेगेटिव किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं कोमोलिका यानी उर्वशी ढोलकिया का। ये वो दौर था जब दर्शक इस सीरियल को देखने के लिए अपने सारे काम बंद कर देते थे। शो में श्वेता तिवारी ने प्रेरणा का मुख्य किरदार निभाया था वहीं उर्वशी ढोलकिया इसमें कोमोलिका का किरदार निभाती दिखी थीं जिसका काम घर में सिर्फ आग लगाना और लड़ाई-झगड़ा करवाना था। इस सीरियल को बंद हुए भले ही बहुत समय बीत चुका है लेकिन उर्वशी की फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: Anupamaa: शाह परिवार में आई मुसीबतों के लिए अनुपमा को कोसेगी बा, माया की एंट्री से कपाड़िया परिवार में आएगा भूचाल

आज के समय में भले ही उर्वशी ढोलकिया छोटे पर्दे पर कम नजर आती हैं मगर वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उर्वशी को 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। कोमोलिका के किरदार ने उर्वशी ढोलकिया को रातों-रात मशहूर एक्ट्रेस बना दिया था। 'कसौटी जिंदगी की' में लेडी विलेन की भूमिका निभाने वालीं उर्वशी ढोलकिया का लुक अब पहले से काफी बदल चुका है। उर्वशी को देखकर यकीन ही नहीं होगा कि वह 2 बड़े बच्चों की मां हैं और 40 की उम्र पार कर चुकी हैं। उर्वशी ढोलकिया इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट का झूठ पकड़ेगी सई देगी 72 घंटे की मोहलत, विनायक को लेकर घर से भागेगी पाखी

Urvashi Dholakia अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी सुर्खियों में रही थीं उन्होंने महज 16 की उम्र में शादी रचा ली थी और 17 की उम्र में 2 जुड़वां बच्चों को जन्म भी दिया था। उर्वशी के 2 बेटे हैं जिनके नाम सागर और क्षितिज हैं। हालांकि उर्वशी की ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं टिक सकी और 2 साल बाद ही उनका तलाक हो गया, जिसके बाद उर्वशी ने अकेले ही अपने बेटों की परवरिश की। Urvashi Dholakia ने 'देख भाई देख', 'कभी सौतन कभी सहेली', 'घर एक मंदिर', 'कहीं तो होगा' जैसे टीवी शोज ने भी काम किया है। 

Bigg Boss 16: सलमान खान और करण जौहर नहीं अब ये बॉलीवुड स्टार करेगा बिग बॉस को होस्ट, नाम सुनकर होंगे शॉक्ड

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement