Saturday, May 04, 2024
Advertisement

'खतरों के खिलाड़ी 13' के पहले प्रोमो को देख छूटेंगे पसीने, रोहित शेट्टी लेकर आए डर का नेक्स्ट लेवल

Khatron Ke Khiladi 13 promo: 'खतरों के खिलाड़ी 13' का पहला प्रोमो सामने आ गया है और इसे देखकर आप भी शो देखने के लिए बेचैन हो जाएंगे।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 03, 2023 22:31 IST
Khatron Ke Khiladi 13 - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Khatron Ke Khiladi 13

Khatron Ke Khiladi 13 promo: अब आप अपनी कुर्सी की पेटी बांध लीजिए क्योंकि स्टंट और डेयर का मौसम बदलने वाला है... जी हां! हमें 'पठान' के अंदाज में आपको ये चेतावनी देने की जरूरत इसलिए पड़ी क्योंकि 'खतरों के खिलाड़ी 13' का पहला प्रोमो रिलीज हो चुका है। यह बात तो तय है कि इस खतरनाक प्रोमो को देखकर आप भी शो को जल्दी देखने के लिए बेकरार हो जाएंगे। क्योंकि रोहित शेट्टी इस बार नई स्टैटेजी के साथ आ रहे हैं।  

वायरल हुआ प्रोमो 

सिंघम के निर्देशक हर साल डर के नए लेवल पर ले जाने का वादा करते हैं, यह देखना दिलचस्प होगा कि वह क्या लेकर आते हैं। मेकर्स ने इस अपकमिंग सीजन का प्रोमो रिलीज कर दिया है और यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लेटेस्ट प्रोमो में अंजुम फकीह और ऐश्वर्या शर्मा के बीच जुबानी जंग देखी जा सकती है। लेकिन रोहित शेट्टी बीच में आकर उन्हें जंगल में डाल देते हैं। देखें यह वीडियो...

रोहित का अंदाज जीतेगा दिल 

दोनों को जंगल में फैंकने के बाद रोहित कहते हैं, "मेरे शो में प्लानिंग और प्लॉटिंग के लिए कोई जगह नहीं है। मैं यहां नियम बनाता हूं। इस बार, हर स्तर पिछले वाले की तुलना में डरावना है।" प्रोमो दो अभिनेताओं के साथ जंगल में समाप्त होता है, जहां भेड़िये उन पर हमला करने के लिए तैयार होते हैं।

डेजी शाह और रोहित भी हुए परेशान 

एक अन्य प्रोमो में, बॉलीवुड अभिनेत्री डेजी शाह और टीवी अभिनेता रोहित रॉय को सेट पर रणवीर सिंह और वाणी कपूर स्टारर फिल्म बेफिक्रे के गाने उड़े दिल बेफिक्रे पर डांस करते हुए देखा जा सकता है। जैसे ही रोहित शेट्टी ने उन्हें बीच में टोकते हुए कहा... "मेरे वर्ल्ड में दिल नहीं, गड़िया और इंसान उड़ने पर तालिया बजाती है"। बाद में वह उन्हें एक अजीब जगह पर भेज देते हैं।

ये हैं कंटेस्टेंट्स 

रोहित शेट्टी का स्टंट शो इस साल अपने 13वें सीजन के साथ वापसी करने के लिए बिल्कुल तैयार है। अंजुम फकीह, साउंडस मुफकीर, डेजी साह, रूही चतुर्वेदी, शीजान खान, अरिजीत तनेजा, रोहित बोस रॉय, अर्चना गौतम, रश्मीत कौर, शिव ठाकरे, न्यारा एम बनर्जी, डिनो जेम्स, ऐश्वर्या शर्मा और अंजलि आनंद कंटेस्टेंट के रूप में मौजूद हैं। 

Top On OTT: 'असुर 2' ने आते ही मचाया गदर, शाहिद कपूर से लेकर मनोज बाजपेयी सबको पछाड़ा

अब्दु रोजिक की एंट्री 

दिलचस्प बात यह है कि 'बिग बॉस 16' में अपने दमदार परफॉर्मेंस  के बाद प्रसिद्धि पाने वाले अब्दु रोज़िक इस एडवेंचर शो में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ताजिकिस्तानी गायक ने केप टाउन के लिए उड़ान भरी है।

Mukesh Ambani ने नातिन को गोद में लेकर किया दुलार, एक झलक ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement