Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 13 में स्टंट छोड़कर बेली डांस कर रहे शिव ठाकरे, Video देख नहीं रुकेगी हंसी!

सोशल मीडिया पर शिव ठाकरे का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो Khatron Ke Khiladi 13 के सेट से है। शिव इस वीडियो में बेली डांस करते नजर आ रहे हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: June 11, 2023 11:17 IST
Shiv Thakre- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shiv Thakre.

Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी का एक्शन शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' जल्द ही छोटी स्क्रीन पर नजर आएगा। शो की शूटिंग जोर-शोर से चल रही है। इन दिनों शो के कंटेस्टेंट साउथ अफ्रीका के केपटाउन में धमाकेदार स्टंट कर रहे हैं। हर साल की तरह इस बार भी टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के नामी चेहरे शो का हिस्सा बने हैं। इनमें से बिग बॉस के रनरअप शिव ठाकरे भी हैं। शिव शो से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। शिव सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनका सिंपल अंदाज फैंस को बहुत पसंद आता है। 

वायरल हो रहा वीडियो

हाल में ही शिव ठाकरे का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो काफी फनी है। इस वीडियो में शिव ठाकरे की को-कंटेस्टेंट साउंडस मौफकीर भी नजर आ रही हैं। साउंडस मौफकीर अपनी टूटी-फूटी हिंदी में शिव को अपना अच्छा दोस्त बताती हैं, कहती हैं कि उन्हें शिव ठाकरे के साथ वक्त बिता के सुकून मिलता है। साथ ही शिव कहते है कि कभी-कभी इनकी बात सिर के ऊपर से जाती है, हम लोग समझने की कोशिश करते हैं। वहीं साउंडस मौफकीर और शिव ठाकरे दोनों की मस्ती वीडियो में देखने को मिल रही है। 

फनी तरीके से शिव ने किया बेली डांस
साउंडस मौफकीर वीडियो में शिव को बेली डांस सिखाने के लिए कहती हैं। शिव उनसे कहते है कि एक बार मेरी कमर तो देखो। वो फिर भी शिव को कहती है कि एक बार ट्राइ करो। शिव बड़े ही फनी अंदाज में बेली डांस के कुछ मूव्ज करते हैं और कहते हैं कि ये मैरा बेली नहीं बेला है। इस साउंडस कहती है कि बड़ी बेली से भी अच्छी तरह डांस किया जा सकता है। साथ ही हंसते हुए शिव ठाकरे कहते हैं कि अगर ऐसी बेली डांसर टीचर सबको मिले तो बेली डांस बाजू में रहेगा और इंसान बेली डांस टीचर को ही देखता रह जाएगा। उन्होंने फनी तरीके से साउंडस की सुंदरता की तारीफ की है। 

शो में नजर आएंगे ये कंटेस्टेंट
खतरों के खिलाड़ी 13 में अंजलि आनंद, साउंडस मौफकीर, शीजान खान, अरिजीत तनेजा और कई अन्य एक्टर्स ने इस बार हिस्सा लिया है। अब ये देखने वाली बात होगी की कौन फाइनल में पहुंचता है। वैसे ऐश्वर्या शर्मा, शिव ठाकरे, रोहित रॉय और शीजान खान काफी अच्छे से स्टंट कर रहे हैं। सारे कंटेस्टेंट अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पल-पल की अपडेट फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। 

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड में एक और मौत! 'खून भरी मांग' फेम एक्टर मंगल ढिल्लों का निधन

 Exclusive: अविका गोर को विक्रम भट्ट ने वीडियो कॉल पर कही ऐसी बात, एक्ट्रेस को लगा जोर का झटका! 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement