Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Exclusive: अविका गोर को विक्रम भट्ट ने वीडियो कॉल पर कही ऐसी बात, एक्ट्रेस को लगा जोर का झटका!

टीवी की छोटी आनंदी अब बड़ी हो गई हैं। वो जल्द ही विक्रम भट्ट की फिल्म '1920: हॉरर ऑफ हार्ट' में नजर आने वाली हैं। फिल्म रिलीज से पहले एक्ट्रेस अविका गोर ने इंडिया टीवी से खास बातचीत में कई खुलासे किए।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: June 11, 2023 9:28 IST
Avika Gor, Vikram Bhatt- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Avika Gor and Vikram Bhatt.

Avika Gor Shocking Reaction: इंडियन टेलीविजन के सुपरहिट शो 'बालिका वधू' की लीड किरदार आनंदी आज भी लोगों के मन में बसी है। उसकी मुस्का और मासूमियत लोगों को आद भी याद आती है। इस किरदार को निभाने वालीं एक्ट्रेस अविका गोर को आज भी लोग इसी नाम से पुकारते हैं। कई टीवी शो, म्यूजिक वीडियोज और तेलुगु सिनेमा में काम करने के बाद अब वो बॉलीवुड में बतौर लीड एक्ट्रेस कदम रखने जा रही हैं। वह विक्रम भट्ट की फिल्म '1920: हॉरर ऑफ हार्ट' में लीड रोल में नजर आएंगी। अविका ने इस मौके पर इंडिया टीवी से खास बातचीत की, जिसमें उन्होंने कई खुलासे किए।

एक्ट्रेस ने बताई शॉकिंग बात

अविका का अंदाज बेबाक है और वो अपने इसी अंदाज की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उन्होंने इंडिया टीवी के सवालों का भी बड़ी बेबाकी से जवाब दिया। फिल्म उन्हें कैसे ऑफर हुई, ये उन्होंने साझा किया, जिसे सुनने के बाद आप भी एक्ट्रेस की तरह ही शॉक हो सकते हैं।  एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें उनके मैनेजर ने बताया कि विक्रम भट्ट उनसे बात करना चाहते हैं। उन्हें लगा कि शायद वो बात कर के ऑडिशन के लिए कहेंगे। एक्ट्रेस ने विक्रम भट्ट से बात वीडियो कॉल पर बात की। ये कॉल उनके लिए बड़ा सरप्राइज लेकर आई। 

ऐसे मिला फिल्म में काम 
एक्ट्रेस अविका गौर ने बताया कि विक्रम भट्ट ने उन्हें वीडियो कॉल पर पूरी फिल्म की कहानी सुना दी। एक्ट्रेस को लगा कि शायद स्क्रिप्ट सुनाने के बाद वो उन्हें ऑडिशन के लिए कहेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। विक्रम भट्ट ने उन्हें सीधे फिल्म ऑफर कर दी और कहा कि वो चाहते हैं कि एक्ट्रेस उनकी फिल्म '1920: हॉरर ऑफ हार्ट' में बतौर लीड काम करें। एक्ट्रेस के लिए ये शॉकिंग था। वो कहती हैं कि मैं ये सुनते ही शॉक हो गई कि इतना बड़ा मौका वो भी वीडियो कॉल पर...!

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
फिल्म '1920 - हॉरर ऑफ़ द हार्ट' की बात करें तो यह एक फैमिली ड्रामा वाली हॉरर फिल्म है, जिसका निर्देशन कृष्णा भट्ट द्वारा किया जा रहा है। बता दें, कृष्णा भट्ट, मशहूर फिल्ममेकर विक्रम भट्ट की बेटी हैं और इस फिल्म से बतौर निर्देशक डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म की पटकथा महेश भट्ट और विक्रम भट्ट ने लिखी है। यह फिल्म 23 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: 

'बालिका वधू' की आनंदी का हुआ ऐसा हाल, Video देख कांप जाएगी रूह!

बिग बॉस विनर रुबीना दिलैक का हुआ एक्सीडेंट, पति अभिनव ने बताया कैसा है हाल!

गौहर खान ने दिखाई बेटे की पहली Photo, बेबी बॉय का नाम जानते ही लोगों का उमड़ा प्यार!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement