Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Shraddha Arya: 'कुंडली भाग्य' की प्रीता ने दी खुशखबरी! सोशल मीडिया पर शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

'कुंडली भाग्य' टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय शो में से एक है जो दर्शकों को स्क्रीन से बांधे रखने में कामयाब रहा है। लीप के बाद मेकर्स शो में कई दिलचस्प मोड़ दिखाने वाले है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 05, 2023 22:36 IST
 Kundali Bhagya Preeta aka Shraddha Arya share baby photo after alia bhatt on her instagram handle w- India TV Hindi
Image Source : KUNDALI BHAGYA Kundali Bhagya

टेलीविजन का लोकप्रिय सीरियल 'कुंडली भाग्य' को लोगों से बेहद प्यार मिल रहा है। लीप के बाद मेकर्स अपने शो को दिलचस्प बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इस शो में शक्ति अरोड़ा और श्रद्धा आर्या मुख्य भूमिकाओं में हैं और दर्शकों को दोनों की ऑन-स्क्रीन जोड़ी बहुत पसंद है। निर्माताओं ने अपने आने वाले ट्विस्ट और टर्न के साथ दर्शकों को चौंका देने का फैसला किया है। कुछ दिन पहले ही खबर आई थी की शक्ति ने धीरज धूपर की जगह ली है और करण-अर्जुन की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे, जो बदला लेना चाहता है।

छोटे पर्दे कर रही है कमाल -

आपको बता दें कि, छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य अक्सर ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। लोग उन्हें देखना खूब पसंद करते हैं, फिलहाल एक्ट्रेस टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' में प्रीता का किरदार निभा रही हैं। 

इंस्टाग्राम पर बेबी की फोटो की शेयर -
श्रद्धा आर्या ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो न्यू बॉर्न बेबी को अपने गोद में लिए दिख रही हैं। वहीं कुछ फोटो में वो बेबी के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। इस फोटो में उनके साथ 'कुंडली भाग्य' के को-स्टार शक्ति अरोड़ा भी दिख रहे हैं। 

सीरियल में बनी मां -
आपको बता दें कि, श्रद्धा आर्या उर्फ श्रद्धा आर्या रियल लाइफ में नहीं बल्कि सीरियल 'कुंडली भाग्य' में मां बनी हैं। वहीं उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की हैं वो शो से ही जुड़ी हुई हैं। श्रद्धा आर्या अब अपनी इन तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गई हैं। श्रद्धा की इन फोटो पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

लीप से होगा खेल खत्म -
बता दें कि, सीरियल 'कुंडली भाग्य' में जल्द ही लीप आने वाला है, जिसकी वजह से शो में श्रद्धा की प्रेग्नेंसी दिखाई गई है। 20 साल के लीप के बाद श्रद्धा और शक्ति इस सीरियल में नजर नहीं आएंगे।

ये भी पढ़ें-

Khatron ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के शो में इन दमदार कंटेस्टेंट्स का निकलेगा दम, डर पर होगा वार

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई बेटे विनायक को छोड़ इस बच्चे के साथ डांस करती आई नजर, पाखी का हुआ रास्ता साफ

Gadar 2: शूटिंग के दौरान हुआ कुछ ऐसा जिसे देखकर और सुनकर भी नहीं कर पाएंगे विश्वास, तारा और सकीना भी है शॉक

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement