Friday, May 10, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 से भरा मन्नारा चोपड़ा का दिल, फूट-फूटकर रोईं और कहा, "मैं शो छोड़ना चाहती हूं"

'बिग बॉस 17' के घर में सबसे जल्दी लोगों की फेवरेट लिस्ट में आने वाली मन्नारा चोपड़ा ने शो छोड़ने की बात कही है। वह एक वीडियो में वह फूट-फूटकर रोती नजर आईं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 02, 2023 19:15 IST
Mannara Chopra - India TV Hindi
Image Source : X Mannara Chopra

नई दिल्लीः इन दिनों सलमान खान का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' अपने पूरी खुमार पर है। शो में दोस्तियां अब जल्द ही दुश्मनियों में बदलती नजर आ रही हैं। शो में सबसे पहले दोस्त बने मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारुकी के बीच अब दरार पड़ चुकी है। आज के शो में मन्नारा फूट-फूटकर रोती नजर आने वाली हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

मुनव्वर को अटेंशन नहीं देंगी मन्नारा

'बिग बॉस 17' के घर में मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारुकी के झगड़े के बाद दोस्त दुश्मन बन गए हैं। अपकमिंग एपिसोड में, मन्नारा को मुनव्वर के साथ लड़ाई के बाद रोते हुए देखा जाएगा। प्रोमो में मन्नारा विक्की जैन के साथ बैठी है तभी मुनव्वर उनसे बात करने आते है। मन्नारा मुनव्वर से कहती है, "जस्ट शटअप" वह फिर चिल्लाती है: "मैं इसको बहुत मना चुकी हूं और आज के बाद मैं इसको कभी अटेंशन नहीं दूंगी।" मुनव्वर कोई रिएक्ट नहीं करता।

कन्फेशन रूम में करेंगी जाने की बात

बाद में, मन्नारा रोने लगती है और बिग बॉस से कन्फेशन रूम में बुलाने के लिए कहती है। उन्होंने कहा, "बिग बॉस, मैं कन्फेशन रूम में आना चाहती हूं और शो से बाहर निकलना चाहती हूं।" लड़ाई के पीछे का कारण अभी तक पता नहीं चला है, लेकिन अपकमिंग एपिसोड में साझा किया जाएगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या मुनव्वर एक बार फिर मन्नारा के साथ सुलह करने की कोशिश करता है या फिर वह अब उससे दूरी बनाए रखता है।

'बिग बॉस 17' में हुई 2 वाइल्ड कार्ड एंट्री

'बिग बॉस 17' के घर में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, सनी आर्य, अनुराग धोबाल, जिग्ना वोरा, मुनव्वर फारुकी, फिरोजा खान उर्फ खानजादी, मन्नारा चोपड़ा, नवीद सोले, रिंकू धवन, अरुण श्रीकांत, सना रईस खान और सोनिया बंसल यानी कुल 17 कंटेस्टेंट की एंट्री हुई थी, जिसमें से सोनिया बंसल का एलिमिनेशन हो गया है। अब दो नई एंट्री के साथ घर में 18 लोग हो गए हैं। शो पहले दिन से ही काफी दिलचस्प होता जा रहा है। घरवाले एक-दूसरे की नाक में दम करते नजर आ रहे हैं। इस बार घर को एक मोहल्ले की तरह दिखाया गया है। जिसमें दिल, दिमाग और दम नाम के मकान हैं। इनमें घरवालों को बांटा गया है। 

TRP List Week 43 2023 में हुई हलचल से पलटा खेल, 'बिग बॉस 17' हुआ बाहर 'अनुपमा' की आई शामत

'कुमकुम भाग्य' छोड़ने वाले शिवम खजुरिया ने राजन शाही की कर दी मुसीबत, सुना दी YRKKH के लीप के बाद की कहानी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement