Sunday, April 21, 2024
Advertisement

TRP List Week 43 2023 में हुई हलचल से पलटा खेल, 'बिग बॉस 17' हुआ बाहर 'अनुपमा' की आई शामत

बार्क ने 2023 के 43वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में बड़ा उल्टफेर नजर आ रहा है। 'अनुपमा' की गिरावट इतनी जारी है कि शो नंबर 3 पर आ चुका है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 02, 2023 17:05 IST
TRP List Week 43 2023- India TV Hindi
Image Source : X TRP List Week 43 2023

नई दिल्लीः इस साल के 43वें हफ्ते की BARC टीआरपी रेटिंग जारी हो गई है। इस लिस्ट को देखकर कई लोगों को झटका लगने वाला है। वहीं सलमान खान के फैंस को भी यह लिस्ट चौंकाने वाली है। क्योंकि 'बिग बॉस 17' ने शुरुआत के साथ ही टीआरपी लिस्ट पर कब्जा कर लिया था, लेकिन इस सप्ताह यह मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो लिस्ट में टॉप 10 में भी जगह नहीं बना पाया है। हमेशा टॉप 5 में रहने वाले 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' अब काफी नीचे लुढ़क चुके हैं। वहीं 'अनुपमा' की व्यूअरशिप में लगातार गिरावट जारी है।  

नंबर 2 से भी नीचे गिरा 'अनुपमा'  

हिंदी टीवी सीरियल की लिस्ट में 'अनुपमा' को लगातार जनता का प्यार मिला और ये शो 3 साल तक नंबर 1 रहा। लेकिन अब इस शो की कहानी और ट्विस्ट लोगों को बोर कर रहे हैं। यही वजह है कि बीते दो सप्ताह नंबर 2 की पोजिशन पर रहने के बाद एक बार फिल शो में बड़ी गिरावट हुई है और ये अब नंबर 3 की पोजिशन पर आ चुका है। शो को इस सप्ताह सिर्फ 1.9 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन्स मिले हैं। 

'गुम है किसी के प्यार में' ने मारी बाजी 

'गुम है किसी के प्यार में' ने एक बार फिर लिस्ट में नंबर 1 पर जगह बनाई है, इसे 2.4 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन्स मिले हैं। शो में लीप के बाद से लगातार सुधार देखा जा रहा है। वहीं कहानी के ट्विस्ट भी कुछ ऐसे हैं जिन्हें देखकर लोग शो को खूब प्यार दे रहे हैं। 

ये देखिए पूरी लिस्ट

  1. गुम है किसी के प्यार में (GHKKPM) - 2.4
  2. तेरी मेरी डोरियां - 2.0
  3. अनुपमा - 1.9
  4. पंड्या स्टोर - 1.8
  5. इमली - 1.8
  6. ये रिश्ता क्या कहलाता है (YRKKH) - 1.8
  7. तारक मेहता का उल्टा चश्मा - 1.6
  8. शिव शक्ति तप त्याग तांडव - 1.6
  9. बातें कुछ अनकही सी (बीकेएएस) - 1.6
  10. भाग्य लक्ष्मी - 1.6

'कुमकुम भाग्य' छोड़ने वाले शिवम खजुरिया ने राजन शाही की कर दी मुसीबत, सुना दी YRKKH के लीप के बाद की कहानी

ऐश्वर्या राय के रोकने के बाद भी नहीं मानीं आराध्या, Video में पहली बार जमकर बोलीं

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement