Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अनुज को रिझाने के लिए माया ने चला नया पैंतरा, Video देख अनुपमा के फैंस भी करेंगे तारीफ

'Anupamaa' सीरियल में माया का किरदार निभाकर छवि पांडे को घर-घर में पहचान मिली है। छवि पांडे ने 'Ladies Special' सीरियल में भी काम किया था।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: May 21, 2023 22:35 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/CHHAVVIPANDEY Anupamaa

टीवी सीरियल 'Anupamaa' में इन दिनों खूब इमोशनल ड्रामा देखने के लिए मिल रहा है। सीरियल की कहानी में अनुज और अनुपमा के बीच की दूरी और माया की अनुज के साथ नजदीकियां दिखाई जा रही है। इसके साथ ही सीरियल में समर और डिंपल की शादी के फंक्शन भी शुरू हो चुके हैं जिनमें खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। इन सब के बीच माया यानी छवि पांडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है। इस वीडियो में छवि पांडे गाना गाती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में माया को गाना गाते हुए देख फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं।

माया ने अनुज को रिझाने का बनाया प्लान

माया यानी छवि पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बता रही हैं कि 'अंखियों के झरोखे से' गाना उनका फेवरेट है। वीडियो में छवि इस गाने को गाकर भी सुनाती हैं। छवि की सुरीली आवाज की फैंस तारीफ करते हुए कमेंट में लिख रहे हैं कि माया के इस टैलेंट के आगे तो अनुपमा भी फेल है। वीडियो में छवि सुरीली आवाज में किसी प्रोफेशनल सिंगर की तरह ही गाना गा रही हैं। छवि के इस वीडियो को कुछ ही समय में लाखों व्यूज और कमेंट्स मिल चुके हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'माया का ये गाना सुनकर तो अनुज उस पर लट्टू हो जाएगा।'

'Anupamaa' की माया हैं छवि पांडे

टीवी सीरियल 'अनुपमा' में जब से माया नाम के किरदार की एंट्री हुई है तब से हर दिन खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। माया का किरदार निभाने वालीं छवि पांडे करीब 1 दशक से छोटे पर्दे पर काम कर रही हैं। छवि पांडे 'अनुपमा' से पहले 'एक बूंद इश्क', 'ये है आशिकी', 'सिलसिला प्यार का', 'काल भैरव रहस्य' जैसे शोज में काम कर चुकी हैं। 

यह भी पढ़ें: शूटिंग के बाद कहां जाते हैं हीरो-हीरोइन के पहने कपड़े? जानकर हो जाएंगे शॉक्ड

अनुराग कश्यप ने कांस के बीच में शुरू कर दिया गुणा-भाग, बेटी से मिला है खास सरप्राइज

काजोल की बेटी Nysa के बेहद करीब है ये दोस्त, Photos देख फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement