Friday, April 26, 2024
Advertisement

Naagin 6 के सेट पर आ धमका असली नाग, एकता कपूर के शो में मारी धमाकेदार एंट्री!

Naagin 6: टीवी की फेमस सीरीज 'नागिन 6' के सेट पर उस समय हलचल मच गई जब वहां असली सांप पकड़ा गया। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 29, 2022 13:44 IST
Naagin 6- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM@NAAGIN6UPDATE Naagin 6

Naagin 6: एकता कपूर और 'बिग बॉस 15' की विनर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) इन दिनों अपने टीवी शो 'नागिन 6' से लोगों का दिल जीत रहे हैं।  सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) और तेजस्वी प्रकाश स्टारर इस शो में हर एपिसोड में नए ट्विस्ट आ रहे हैं, इसी वजह से शो अब तेजी से लोगों की फेवरेट लिस्ट में शामिल हो रहा है।  लेकिन इस सीरियल की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि ये वीडियो देखकर लोगों के पसीने छूट रहे हैं। क्योंकि एक असल सांप 'नागिन 6' के सेट पर पहुंच गया। जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

क्रू मेंबर ने उठाकर फैंका बाहर

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस में एक सेट जैसी जगह पर एक बड़ा सा असली सांप नजर आ रहा है। वीडियो के कैप्शन में जानकारी दी गई है कि ये 'नागिन 6' के सेट का वीडियो है। ये बात पढ़ने के बाद तो तेजस्वी और एकता कपूर के फैंस उनकी चिंता में बेहाल हो गए। लेकिन राहत की बात यह रही कि किसी को भी इस सांप से सेट पर कोई हानि नहीं पहुंची, सेट पर मौजूद एक निडर क्रू मेंबर ने डंडी के सहारे उस सांप को वहां से दूर फेंक दिया। 

लोगों ने किए ऐसे कमेंट 

इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में 'नागिन 6' के फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। किसी ने तेजस्वी प्रकाश को बचकर रहने और सावधानी बरतने की भी सलाह दी। तो किसी ने इस सांप को शो का असली हीरो बताया और उसे लीड रोल देने की सलाह दी। वहीं किसी ने लिखा है कि वह यह पता करने आया था कि आखिर उनकी दुनिया में क्या चल रहा है जो उन्हें नहीं पता और एकता कपूर को पता है। 

लोगों को भा रही है प्रथा 

'नागिन 6' (Naagin 6) की कहानी की बात करें तो शो में पिछले सप्ताह दिखाया गया कि तेजस्वी प्रकाश यानी प्रथा ने अपने बदले हुए रूप के साथ ऋषभ और महक की जिंदगी में एंट्री कर चुकी है। इतना ही नहीं अब शो में दो नई एंट्री भी हुई हैं, जिसके बाद विशाल सोलंकी और नंदिनी तिवारी भी अब एकता कपूर के शो का हिस्सा हैं। इतना ही नहीं खबरों की मानें तो 'नागिन 6' में सुधा चद्रन भी जल्द नजर आने वाली हैं।

इसे भी पढ़ें-

Rakhi Sawant Video: आलिया की प्रेग्नेंसी के बाद मां बनने के लिए बेकरार हुईं राखी सावंत, बोलीं- मैं कब होऊंगी...

Alia Bhatt get angry: प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद क्यों आया आलिया को गुस्सा? बोलीं- मैं पार्सल नहीं, एक महिला हूं

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement