1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. टीवी
  5. Rakhi Sawant Video: आलिया की प्रेग्नेंसी के बाद मां बनने के लिए बेकरार हुईं राखी सावंत, बोलीं- मैं कब होऊंगी...

Rakhi Sawant Video: आलिया की प्रेग्नेंसी के बाद मां बनने के लिए बेकरार हुईं राखी सावंत, बोलीं- मैं कब होऊंगी...

Rakhi Sawant Viral Video: राखी सावंत को अपने फैंस का ध्यान खींचना बखूबी आता है, एक बार फिर उनका एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस वीडियो में वह शादी से पहले अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बात करती दिखाई दे रही हैं.

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 29, 2022 13:15 IST
Rakhi Sawant- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM@RAKHISAWANT Rakhi Sawant

Rakhi Sawat On Pregnancy: इन दिनों पूरे बॉलीवुड के गलियारे में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के होने वाले बच्चे की चर्चा है। आलिया भट्ट ने जब से अपने होने वाले बच्चे को लेकर जानकारी दी है तब से लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं। लेकिन किसी और का नाम ट्रेंड हो रहा हो तो ये बात हमारी ड्रामा क्वीन राखी सावंत को कहां बर्दाश्त होती है। इसलिए इस मौके का फायदा उठाते हुए राखी सावंत ने भी अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि उनका वीडियो जमकर वायरल हो गया है। दरअसल आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर सुनने के बाद राखी बिना ब्याह के ही मां बनने के लिए बेकरार हो गई हैं

शादी से पहले प्रेग्नेंट होना चाहती हैं राखी? 

हुआ कुछ यूं कि हाल ही में राखी सावंत को पैपराजी ने मुंबई में स्पॉट किया। फोटोग्राफर्स ने राखी से आलिया की प्रेग्नेंसी पर रिएक्शन देने को कहा। बस फिर क्या था राखी सावंत ने जवाब में कहा, "मैं कब होऊंगी... मेरी जिंदगी में कब खुशखबरी आएगी... शादी से पहले भी आए तो कोई टेंशन नहीं है। शादी से पहले भी आ सकती हैं मेरी जिंदगी में खुशखबरी. जैसे ही खुशखबरी आएगी तो मैं दूसरे दिन शादी कर लूंगी।''  

अपनी कोख से मसीहा को जन्म देंगी राखी 

इतना ही नहीं राखी सावंत ने यह भी बता दिया कि उनका बच्चा कैसा होगा। राखी ने कहा, "हां ऐसा होता है ना आजकल। मुझे तो बस इतना पता है कि मेरी कोख से एक दिन मसीहा... नबी... ऐसा ही मैं पैदा करुंगी। जो सेवियर होंगे इस देश के लिए.. जो लोग ड्रग्स में, दारु में, व्यभिचार में, खूब खराबे में, रेप में जो लोग गुनाह करते हैं, मर्डर में फंसे हुए हैं... उनको सही रास्ता दिखाएगा। खुदा क्या ऐसा हो सकता है? मुझे आशीर्वाद दीजिए। क्यों नहीं हो सकता, क्योंकि आप लोग तो जानते हो मैं कितनी अच्छी लड़की हूं।"

लोग उड़ा रहे राखी का मजाक 

इस वीडियो के सामने आने के बाद एक बार फिर राखी सावंत ट्रोल हो रही हैं। लोग राखी की मसीहा वाली बात पर उनका मजाक उड़ा रहे हैं तो कोई उनके होने वाले बच्चे पर ही दया कर रहा है कि बेचारा जन्म से पहले ही इतनी उम्मीदों से दब गया है। याद दिला दें कि राखी इन दिनों आदिल दुर्रानी के साथ अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं।   

इसे भी पढ़ें:

Alia Bhatt get angry: प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद क्यों आया आलिया को गुस्सा? बोलीं- मैं पार्सल नहीं, एक महिला हूं

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर कंडोम कंपनी ने दी ऐसी बधाई, पढ़कर रणबीर भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

>independence-day-2022