Thursday, April 18, 2024
Advertisement

'अनुपमा' को टक्कर देने आ रहा है नया शो 'तितली', लीड रोल में नजर आएंगे ये बड़े एक्टर

नेहा सोलंकी और अविनाश मिश्रा को लेकर स्टारप्लस एक नया शो लेकर आ रहा है। इस शो में लोगों को खूबसूरत लवस्टोरी का मजा मिलने वाला है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: June 02, 2023 17:35 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER तितली

स्टारप्लस अपने दर्शकों के लिए एक और नया शो लेकर आ रहा है। यह शो आपको रोमांस के बारे में फिर से सोचने पर मजबूर कर देगा कि क्या यही प्यार है। 'तितली' में नेहा सोलंकी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। तितली शो तितली नाम की एक जोशीला और खुशमिजाज लड़की की प्रेम कहानी है, जिसे एक आदर्श आदमी की तलाश है। वह उसके साथ एक परियों जैसा जीवन जीने का सपना देख रही है। लेकिन क्या उसका यह सपना हमेशा के लिए उसे खुशी देगा? तितली में नेहा सोलंकी के अपोजिट गर्व का किरदार अविनाश मिश्रा निभा रहे हैं। स्टार प्लस ने हाल ही में तितली शो का प्रोमो रिलीज किया है। गर्व और तितली एक खुशहाल जगह पर हैं, लेकिन शादी के बाद अचानक तितली का जीवन बदल जाएगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि तितली के जीवन का ड्रामा कैसे सामने आता है और क्या यह हमेशा के लिए खुशहाल होगा।

Ileana D'Cruz: बच्चा होने से पहले एक्ट्रेस ने कर ली गुपचुप सगाई, फोटो शेयर कर फ्लॉन्ट की रिंग

Tiger 3: खत्म हुआ इंतजार! एक साथ नजर आए सलमान-शाहरुख खान,सेट से वायरल हुआ वीडियो

ये है कहानी

वत्सल शेठ स्टारप्लस के शो 'तितली' के साथ टेलीविजन स्क्रीन पर वापसी कर हैं। वत्सल राहुल की भूमिका निभाते नजर आएंगे। उनका किरदार राहुल, तितली का स्कूल सीनियर है जो दुबई में रहता है। राहुल को तितली से पहली नजर में प्यार हो जाता है। राहुल का किरदार आकर्षक, मजाकिया और बेहद पारिवारिक है, लेकिन फिर भी एक गहरा राज है जिसे राहुल ने छुपा रखा है। वत्सल शेठ ने इस शो को चुनने का कारण बताते हुए कहा कि मेकर्स और चैनल चाहते थे कि मैं यह शो करूं, हालांकि मेरी भी कुछ प्रतिबद्धताएं थीं, राहुल का किरदार ठीक वैसा है जिसे में निभाना चाहता था। तितली शो को लेकर काफी उत्साहित हूं और इसका हिस्सा बनकर खुश हूं। स्टारप्लस के साथ मेरा जुड़ाव हमेशा खास रहा है। एक अभिनेता के रूप में मैं हमेशा कुछ रोमांचक और चुनौतीपूर्ण करना चाहता हूं। मैं पहली बार इस तरह का किरदार निभा रहा हूं। एक चरित्र के रूप में राहुल कुछ ऐसा है जिसे वत्सल ने कभी चित्रित नहीं किया। जो बात इसे और खास बनाती है वह यह है कि यह शो एक ऐसे मुद्दे पर प्रकाश डालता है जो मेरे दिल के बहुत करीब है। यह 21वीं सदी है और यह दुख की बात है कि इतना आगे बढ़ने के बाद भी लोग एक-दूसरे का शोषण करने के नए-नए तरीके खोज रहे हैं। यह सिर्फ शारीरिक शोषण के बारे में नहीं है, यह भावनात्मक शोषण के बारे में भी है। यह शो दर्शकों को इसके प्रति जागरूक करेगा। 'तितली' में काम करने का अनुभव अद्भुत था। 

Anupamaa में होगा हाई वोल्टेज ड्रामा, काव्या का Abortion कराने पर दबाव बनाएगा वनराज!

इस दिन होगा ऑनएयर

तितली का निर्माण स्टोरी स्क्वायर प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है। यह कहना उचित होगा कि यह चैनल विशेष रूप से एक ऐसा हब है जहां दर्शक अनुपमा, ये रिश्ता क्या कहलाता है, तेरी मेरी डोरियां, इमली, चाशनी और जैसे अत्यधिक आकर्षक शो के अद्भुत लाइनअप को दिखाता है। फालतू जो चरित्र सशक्तिकरण पर केंद्रित है। इस प्रकार के कंटेंट को इसके दर्शकों ने खूब सराहा है। तितली का प्रसारण 6 जून से रात 11 बजे स्टारप्लस पर सोमवार से रविवार तक होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement