Friday, March 29, 2024
Advertisement

Bigg Boss के ये फेमस कंटेस्टेंट बनने वाले हैं पिता, गुडन्यूज के साथ शेयर किया सोनोग्राफी का वीडियो

शो बड़े अच्छे लगते हैं 2 कि एक्ट्रेस दिशा परमार जल्द ही मां बनने वाली हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने फैंस को गुडन्यूज शेयर की है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: May 18, 2023 20:46 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Rahul Vaidya and Disha Parmar

दिशा परमार और राहुल वैद्य जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। हाल ही उन्होंने इस गुडन्यूज को अपने फैंस के साथ शेयर किया है। ज्यादातर सेलेब्रिटी कपल्स की तरह दिशा और राहुल भी पैरंटहुड क्लब में शामिल होने जा रहे हैं। राहुल वैद्य ने बिग बॉस 14 के घर के अंदर दिशा को प्रपोज किया था।

Mission Impossible ने चोरी किए शाहरुख की 'पठान' के ये सीन? लोगों ने ट्विटर पर किया हंगामा

हाल ही में राहुल वैद्य ने अपनी पत्नी दिशा के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। दिशा फोटो में ब्लैक कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। वही राहुल ब्लैक कलर की शर्ट पहनी हुई है। इस तस्वीर में राहुल के हाथ में सलेट है, जिसमें लिखा हुआ है। मम्मी एंड डैडी। इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए फैंस कमेंट की बारिश कर रहे हैं और कपल्स को बधाई दे रहे हैं। प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के साथ ही कपल्स ने अल्ट्रासाउंड की फोटो और वीडियो भी शेयर किया है। राहुल ने दिशा को बर्थडे सरप्राइज के तौर पर बिग बॉस 14 में प्रपोज किया था। दिशा ने उन्हें जवाब भी भेजा और वैलेंटाइन डे पर शो में उनसे मिलने भी गईं। दिशा ने 2019 में राहुल वैद्य के "याद तेरी" के संगीत वीडियो में भी अभिनय किया था। 

Bageshwar Dham पहुंची ये फेमस एक्ट्रेस, सुनाया भजन, सुनकर मग्न हुए धीरेंद्र शास्त्री

The Kerala Story: बंगाल में The Kerala Story से हटा बैन, 200 करोड़ क्लब में शामिल होने से बस इतनी दूर

दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंधने के बाद, दिशा ने बड़े अच्छे लगते हैं में काम किया था, जिसका श्रेय उन्होंने राहुल को दिया था। उन्होंने स्पॉटबॉय से कहा था कि मेरी राहुल से शादी हुई, मुझे यह शो मिल गया। तो, तुम मेरे लिए बहुत भाग्यशाली हो। मुझे लगता है कि उनकी वजह से ही मैं अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बीच बैलेंस बना पा रही हूं। हमारी शादी के 15 दिनों के अंदर ही मैं सेट पर थी। दिशा परमार और नकुल मेहता जल्द ही बड़े अच्छे लगते हैं सीजन 3 में दिखाई देंगे और ऑनस्क्रीन जोड़ी ने हाल ही में मुंबई के एक स्टूडियो में शो के पहले प्रोमो के लिए शूटिंग की।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement