Sunday, April 28, 2024
Advertisement

मक्का पहुंचते ही चीख-चीख कर रोने लगीं Rakhi Sawant, रोते-बिलखते बोलीं- मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी!

राखी सावंत मदीना के बाद अब मक्का पहुंच गई हैं। मक्का से उनका वीडियो सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। सामने आए वीडियो में राखी सावंत का रो-रोकर बुरा हाल है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: August 29, 2023 11:50 IST
rakhi sawant, Rakhi Sawant at mecca- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राखी सावंत।

राखी सावंत को उनके बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए जाना जाता है। राखी कुछ भी करने से पहले ज्यादा सोचती नहीं हैं। वो काफी बेफिक्र हैं। इन दिनों राखी सावंत एक बार फिर अपने पति को लेकर चर्चा में आ गई हैं। आदिल दुर्रानी जेल से छूट गए हैं और उन्होंने बाहर आते ही राखी सावंत पर कई गंभीर आरोप लगाए। इन आरोपों को राखी ने खारिज करते हुए अदिल पर कई नए आरोप लगाए। इन सब मामलों के बीच राखी सांवत धर्म की राह पर निकल पड़ी हैं। राखी सावंत इन दिनों उम्रह के लिए गई हुई हैं। मदीना के बाद राखी अब मक्का पहुंची हैं। जहां से उनके वीडियो सामने आए हैं। राखी इन वीडियो में जोर-जोर से रोती नजर आ रही हैं। 

 मक्का के सामने बैठकर राखी सावंत वीडियो में रोती-बिलखती नजर आ रही हैं। राखी सावंत खुद से इंसाफ की गुहार लगा रही हैं। राखी का कहना है कि सभी उनके ऊपर झूठे आरोप लगा रहे हैं। आदिल ने बॉलीवुड में स्टार बनने के लिए उनसे शादी की। साथ ही राखी बताती हैं कि आदिल ने उनकी जिंदगी बर्बाद कर दी है। राखी सावंत फूटफूटकर रोने लगती हैं। इस दौरान उन्हें एक महिला समझाते हुए भी नजर आती है। राखी कहती हैं कि वो मक्क फरियाद लेकर आई हैं। 

राखी का रो-रोकर बुरा हाल है

सामने आए वीडियो में राखी सावंत काले रंग का अबाया पहने नजर आ रही हैं। राखी सावंत का वीडियो में रो-रोकर बुरा हाल है। राखी सावंत मक्का जाने का अपना मकसद भी बताती हैं। राखी कहती हैं कि वो इन सारी फसादों से निकलने और हल पाने के लिए मक्का में खुदा के दर पर आई हैं और उनकी उम्मीद हैं कि अब उनकी हर समस्या का हल निकलेगा। 

राखी पहुंची थी दरगाह
बता दें, उम्रह पर जाने से पहले राखी सावंत ने दरगाह पर चादर चढ़ाई थी और इसके बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की थी, जिसमें कहा कि पति आदिल, बेस्ट फ्रेंड और शर्लिन चोपड़ा तीनों ने उनके सिर झूठ का पहाड़ डाला है। राखी ने आगे कहा, 'झूठ का पहाड़ इन लोगों ने तीनों चारों तरफ से डाला है। अपनी शांति के लिए मैं चादर चढ़ाने आई हूं। मैं विश्वास करती हूं कि अल्लाह मेरी दुआ कबूल करेंगे।' इस दौरान राखी नीले रंग के सूट में नजर आई। उनका गेटअप पूरी तरह से इस्लामिक था। इस वीडियो को देखने के बाद लोग राखी को जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि राखी नाटक कर रही हैं। वहीं कई लोगों का कहना है कि पति आदिल, बेस्ट फ्रेंड और शर्लिन चोपड़ा भी राखी की तरह ही पब्लिसिटी के लिए नौटंकी कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: सितंबर में OTT पर मिलेगा एंटरटेनमेंट का डबल डोज, रिलीज होंगी ये धांसू वेब सीरीज

पूरी तरह बदल गईं राखी सावंत, मदीना में फैंस से कह रहीं- मुझे फातिमा कहो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement