Bigg Boss 16 में बिखरा रोमांस का रंग, टीना दत्ता ने शालीन भनोट के जन्मदिन पर सजाया बिस्तर

Bigg Boss 16 में अब कंटेस्टेंट एक दूसरे से जितना झगड़ा कर रहे हैं वहीं अब उनके बीच बॉन्डिंग भी नजर आ रही है। टीना दत्ता ने शालीन के जन्मदिन पर एक खास काम किया है।

Written By : IANS Edited By : Ritu TripathiPublished on: November 16, 2022 19:30 IST
Shaleen Bhanot, Tina Datta, Bigg Boss 16- India TV Hindi
Image Source : IANS टीना दत्ता, शालीन भनोट

नई दिल्ली: सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस' हर सीजन में कुछ दोस्ती और दुश्मनी होती हैं। अब तक शो में शुरू होने वाली  कई लोगों की हुई दोस्ती शादी तक पहुंच चुकी है। अब एक ऐसा ही रिश्ता 'बिग बॉस 16' में बनता नजर आ रहा है। शालीन भनोट और टीना दत्ता की दोस्ती का नया रंग अब देखने मिल रहा है।  

गुलाबों से सजाया बिस्तर 

टीना दत्ता ने अपने सबसे करीबी दोस्त शालिन भनोट का जन्मदिन मनाने के लिए 'बिग बॉस' के घर में उनके बिस्तर को गुलाब की पंखुड़ियों से सजाकर उन्हें सरप्राइज दिया। टीना ने उनके लिए एक स्पेशल डिश भी पकाई। जी हां! टीना ने शालीन के लिए सूजी शीरा तैयार किया। शालीन और सुम्बुल तौकर ने रियलिटी शो में अपना जन्मदिन मनाया।

टीना ने ली साजिद से सलाह 

आपको बता दें कि टीना अब शालीन को लेकर कुछ सीरियस होती दिख रही हैं। उन्होंने हाल ही के एपिसोड में साजिद खान से पूछा था,  क्या उन्हें लगता है कि शालिन उन्हें खुश रखेगा। जिस पर साजिद ने जवाब दिया कि, उन्हें लगता है कि शालिन उन्हें दुखी नहीं रखने के लिए सब कुछ करेगा। साजिद ने तब शालिन से कहा कि उसे टीना का दिल नहीं तोड़ना चाहिए और वह उसके प्यार में पड़ रही है।

देर रात कीं रोमांटिक बातें 

रात को शालिन, टीना के बेड के पास बैठ गए और उन्होंने उनका हाथ पकड़ा और कहा, "हम काफी मुश्किल से एक दूसरे को जान पाते हैं, हम नए हैं और मैं तुम्हें खो नहीं सकता।" टीना ने उन्हें बताया कि, दोनों की जान को खतरा है। शालिन ने जवाब दिया, "हम दोनों डरे हुए हैं, लेकिन यहां मैं अपने जीवन को एक और मौका देना चाहता हूं।" शालीन ने उसके साथ रहने का वादा किया और उसे जाने नहीं दिया।

Anupama की अदाकारी के दीवाने दर्शक ही नहीं बल्कि मेकर राजन शाही भी हैं, एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए इमोशनल, Watch Video

टीना और शालिन का 'बिग बॉस 16' के दौरान एक मजबूत रिश्ता रहा है। पिछले महीने शालिन भनोट ने गौतम विग से यहां तक कह दिया था कि टीना के लिए उनकी फीलिंग्स हैं।

Bigg Boss 16 में अर्चना गौतम ने आते ही मचाया गदर, फिर हुई शिव ठाकरे से जमकर लड़ाई

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन