Bigg Boss 16 में अर्चना गौतम ने आते ही मचाया गदर, फिर हुई शिव ठाकरे से जमकर लड़ाई

एक वीडियो सामने आया है जिसमें अर्चना शिव ठाकरे से लड़ती दिख रही हैं। शिव अर्चना से कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि वह दिन के अंत तक रो रही होगी।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Updated on: November 16, 2022 18:04 IST
Bigg Boss 16- India TV Hindi
Image Source : IANS Bigg Boss 16

नई दिल्ली: Bigg Boss 16 की सबसे विवादित कंटेस्टेंट अर्चना गौतम अब घर में फिर से एंट्री ले चुकी हैं और उनके आते ही फिर से घर में तांडव होना शुरू हो गया है। आने वाले एपिसोड में घर की ड्यूटी को लेकर कप्तान साजिद खान और शिव ठाकरे के साथ अर्चना की लड़ाई होती दिखाई देगी।

वीडियो में दिखी झगड़े की झलक 

चैनल कलर्स के इंस्टाग्राम पर साझा किए गए ताजा प्रोमो में दिखाया गया है कि अर्चना साजिद की कप्तानी में ड्यूटी करने से इनकार कर रही हैं, जिससे वह नाराज हो गए हैं। अर्चना साजिद से कहती हैं, "जिनकी ड्यूटी कम है वह उन्हें ज्यादा काम दे सकते हैं और मैं यहां मजदूर बनने नहीं आई हूं।"

प्रियंका और अर्चना में भी हुई कहासुनी 

जिस पर साजिद ने गुस्से में कहा, 'अर्चना अब किचन से बाहर होगी।' इसके आगे प्रियंका चौधरी भी लड़ाई में शामिल हो जाती हैं और अर्चना पर बरस पड़ती हैं। वह अर्चना से कहती हैं, "यदि आप दासी नहीं बन सकती हैं तो आप महारानी नहीं बन सकती हैं।" 

शिव से भी उलझीं अर्चना 

बाद में, अर्चना शिव ठाकरे से लड़ती हैं। वह अर्चना से कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि वह दिन के अंत तक रो रही होगी। इसके बाद शिव अलमारी से अर्चना के सारे कपड़े ले लेता है और उससे कहता है कि वह उन्हें जला देगा। इसके बाद अर्चना शिव से कहती है कि अगर उसके कपड़ों को कुछ हुआ तो वह उसके सारा सामान नष्ट कर देगी।

आपको बता दें कि बिग बॉस ने अर्चना को बिना किसी एलिमिनेशन प्रोसेस से अचानक बाहर कर दिया था। लेकिन पिछले सप्ताह उनकी शो में वापसी हुई है। जिसके बाद से वह लगातार एक्टिव हैं और गेम को अपनी ओर करने की कोशिश में लगी हैं। 

Anupama की अदाकारी के दीवाने दर्शक ही नहीं बल्कि मेकर राजन शाही भी हैं, एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए इमोशनल, Watch Video

GRAMMY 2023 Nominations: बियॉन्से सबसे ज्यादा 9 कैटेगरी में नॉमिनेट, देखें 'ग्रैमी' नॉमिनेशन की लिस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन