Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

रुपाली गांगुली ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- 'अनुपमा' के सेट पर होता है इस शख्स के होने का एहसास

Anupamaa AKA Rupali Ganguly: रूपाली गांगुली उर्फ अनुपमा ने शो के बारे में खुलकर बात की और बताया कि सीरियल के सेट पर उन्हें हमेशा एक खास शख्स के होने का एहसास होता रहता है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: January 31, 2023 9:39 IST
Rupali Ganguly- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_RUPALIGANGULY Rupali Ganguly

Anupamaa AKA Rupali Ganguly: टेलीविजन की दुनिया में लगातार अपना सिक्का जमाए रखने वाला शो 'अनुपमा' हर घर में अपनी जगह बना चुका है। फैमिली ड्रामा 'अनुपमा' दो साल से अधिक समय से बड़ी सफलता हासिल कर रहा है। इसकी व्यूअरशिप भी खूब है और अपनी दमदार कहानी और शानदार प्रदर्शन के साथ भारत में टॉप रेटेड हिंदी फिक्शन शो बन गया है। यह शो 2020 में शुरू हुआ और हफ्ते दर हफ्ते टॉप TRP रेटिंग हासिल करता रहा। यह भारतीय टेलीविजन पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक रहा है। इस खास मौके पर हाल ही में टीम ने एक सेलिब्रेशन रखा। जिसमें टीम ने केक कटिंग सेरेमनी की। 2 साल पूरे होने के मौके पर अनुपमा यानी रुपाली ने एक बड़ा खुलासा किया है कि उन्हें इस सेट पर अपने दिवंगत पिता के होने का अहसास होता है। 

इस खास मौके पर शो की टीम मौजूद थी, रूपाली गांगुली ने यहां कहा, "हमेशा के लिए आपके आभारी हैं राजन शाही, आप एक जादूगर हैं और स्टार प्लस को धन्यवाद हमें वो बानने के लिए जो आज हम हैं। हम जहां भी जाते हैं मुझे खुशी होती है कि लोग मुझे रुपाली के बजाय अनुपमा कहते हैं, मुझे गर्व महसूस होता है। मैं अगले दिन काम पर वापस आने के लिए बहुत उत्साहित रहती हूं और मुझे उम्मीद है कि यह उत्साह जारी रहेगा। हम चलते रहेंगे।"

उन्होंने आगे कहा, "मैंने 2016 में अपने पिता को खो दिया था, लेकिन जब मैं सेट पर आती हूं तो मुझे उनकी मौजूदगी का एहसास होता है। इसलिए, यह मेरा घर है। यह मेरा घर है और मैं सेट पर कम से कम 12 घंटे बिताती हूं और मुझे हर दिन यहां रहना पसंद है। आप में से हर एक को धन्यवाद।"

पहली बार सामने आया प्रियंका चोपड़ा की बेटी का चेहरा, फोटो देख फैंस ने बताया किस पर गई है मालती

आपको बता दें कि इस शो में अनुपमा का किरदार रूपाली गांगुली ने, उनके पति अनुज कपाड़िया का किरदार गौरव खन्ना ने निभाएं हैं। इसके अलावा सुधांशु पांडे वनराज शाह के किरदार में नजर आ रहे हैं। इस शो में मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा काव्या कि किरदार में हैं। राजन शाही और दीपा शाही द्वारा निर्मित यह शो स्टार प्लस पर रात 10 बजे प्रसारित होता है।

Abdu Rozik ने बाथरूम में बनाया ऐसा VIDEO, लोगों ने लगा दी जमकर क्लास

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement