Friday, March 29, 2024
Advertisement

दो साल बाद ये पॉपुलर शो हो रहा ऑफ़ एयर, पहले सीज़न का मीम हुआ था हिट

टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया का सीजन 2 जल्द ही ऑफ एयर होने जा रहा है। शो टीआरपी की लिस्ट में लगातार पिछड़ रहा था। जानिए कौन सा शो करेगा इसे रिप्लेस...

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav
Updated on: July 08, 2022 19:14 IST
दो साल बाद ये पॉप्युलर शो हो रहा ऑफ़ एयर- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA दो साल बाद ये पॉप्युलर शो हो रहा ऑफ़ एयर

Saath Nibhaana Saathiya Season 2 off air: टीवी सीरियल साथ 'निभाना साथिया' काफी हिट रहा था। उसी को देखते हुए साल 2020 में इसका दूसरा सीज़न लांच किया गया। हालांकि, इन दो साल में शो टीआरपी की लिस्ट में फिसड्डी ही साबित हुआ। इसलिए, अब शो मेकर्स ने इसे बंद करने का फैसला लिया है। मेकर्स ने तय किया है कि 16 जुलाई से ये शो ऑफ एयर किया जाएगा।

साथ निभाना साथिया सीज़न 2 इसी महीने होगा बंद:

साथ निभाना साथिया का दूसरा सीजन बड़े स्तर पर शुरू हुआ था। शो ने शुरुआत में अच्छा भी कर रहा था। लेकिन इसके बाद वह टीआरपी की लिस्ट में लगातार पीछे हो गया। मेकर्स ने शो में कई ट्विस्ट और टर्न लाने की कोशिश की लेकिन, दर्शकों ने शो को सिरे से खारिज कर दिया। ई टाइम्स में छपी रिपोर्ट्स के अनुसार, इस सीरियल की स्टार कास्ट अगले हफ्ते आखिरी एपिसोड की शूटिंग खत्म कर देगी। शो का आखिरी एपिसोड 16 जुलाई को टीवी पर दिखाया जाएगा। 'साथ निभाना साथिया 2' की लीड एक्ट्रेस स्नेहा जैन ने इंटरव्यू में कहा, "हां, यह सीरियल बंद होने वाला है। यह सच है। हर शो की अपनी जर्नी होती है और मुझे लगता है कि हमने शो में अपना 100 प्रतिशत दिया है। साथ निभाना साथिया सीजन 2 में स्नेहा जैन, गौतम विज और हर्ष नागर लीड रोल में हैं। खबरों के अनुसार राजवीर सिंह और सेलेस्टी बैरागी का डेली सोप साथ निभाना 2 को रिप्लेस करेगा। 

पहला सीज़न हुआ था बहुत पॉपुलर:
आपको बता दें 'साथ निभाना साथिया' का पहला सीजन साल 2010 में शुरू हुआ था। इस शो में गोपी बहू और राशि बहू का किरदार काफी फेमस हुआ था। जिया मानेक ने गोपी बहू का किरदार निभाया था। बाद में जिया को देवोलीना भट्टाचार्जी ने रिप्लेस किया था। इसके अलावा रुपल पटेल ने कोकिला देसाई मोदी का रोल निभाया था। साल 2017 में ये शो ऑफ एयर हो गया था। साल 2020 में इस शो के डायलॉग 'रसोड़े में कौन था' के कई मीम्स सोशल मीडिया पर छाए हुए थे।

इसे भी पढ़ें-

Wedding Bells: आलिया के बाद इस एक्ट्रेस की होने जा रही शादी, सामने आई मेहंदी की खूबसूरत तस्वीरें

Happy Birthday Neetu Kapoor: नीतू और ऋषि कपूर की शादी में मेहमानों ने गिफ्ट की थी ये चीज़, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल की फीस सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश, जानें बाकी के स्टार्स की कमाई

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement