Thursday, April 25, 2024
Advertisement

साजिद खान और सौंदर्या शर्मा हैं रिलेशनशिप में? अफवाहों जानिए 'बिग बॉस 16' के इस 'कपल' के रिश्ते का सच

Soundarya Sharma on relationship with Sajid Khan: 'बिग बॉस 16' की सौंदर्या शर्मा और साजिद खान अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं अब दोनों ने इसे लेकर कुछ खुलासा किया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 24, 2023 11:33 IST
Sajid Khan and Soundarya Sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sajid Khan and Soundarya Sharma

Soundarya Sharma on her relationship: 'बिग बॉस 16' की कंटेस्टेंट सौंदर्या शर्मा इन दिनों निर्देशक साजिद खान के साथ अपने संबंधों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। हालांकि, उन्होंने उन सभी बातों को अफवाह करार दिया, और कहा कि वह एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। वहीं साजिद खान ने भी इन खबरों के बाद सौंदर्या को अपनी छोटी बहन बता दिया है। यहां जानिए दोनों ने एक-दूसरे को लेकर क्या कहा है। 

साजिद हैं मेरे बड़े भाई और गुरु 

सौंदर्या ने कहा, मुझे साजिद के साथ जोड़ने वाली इन झूठी कहानियों से मैं बहुत आहत और निराश हूं। मैंने हमेशा एक दोस्त, गुरु और बड़े भाई के रूप में उनकी प्रशंसा की है। यह परेशान करने वाली बात है कि इन दिन और उम्र में भी महिलाएं लिंक-अप की कहानियों का शिकार होती हैं। यह समय है कि समाज हमें इस संकीर्ण चश्मे से देखना बंद कर दे कि हम किसे डेट कर रहे हैं और इस पर ध्यान केंद्रित करें कि हम क्या हासिल कर रहे हैं।

किसने फैलाई अफवाह 

सौंदर्या शर्मा ने यह भी बताया है कि यह अफवाह किसने फैलाई है। उन्होंने कहा, 'इन कहानियों को कुछ पत्रकारों द्वारा फैलाया गया था क्योंकि मैं उनके इंटरव्यू के ऑफर पर हां नहीं बोल सकी। इन कहानियों ने मुझे और मेरे परिवार को प्रभावित किया है, और मैं कानूनी कार्रवाई पर विचार कर रही हूं।

Selfiee Movie Review: टिकट खरीदने से पहले जानिए कैसी है फिल्म, पढ़िए अक्षय और इमरान की 'सेल्फी' का रिव्यू

इस सीरीज से की करियर की शुरुआत 

अभिनेत्री ने 'रांची डायरीज' से अभिनय की शुरुआत की और उन्होंने 'थैंक गॉड' में कैमियो भी किया। सौंदर्या को रवि किशन, अंशुमन पुष्कर, अनीता राज और सतीश कौशिक अभिनीत वेब सीरीज 'कंट्री माफिया' में भी देखा गया था। उन्होंने मीडिया से भी ऐसी खबरें नहीं फैलाने का अनुरोध किया, जो उन्हें और उनके परिवार को प्रभावित करती हों।

बिग बॉस विनर के एक्स बॉयफ्रेंड ने सोशल मीडिया पर मांगी खानदानी ज्वैलरी, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement