Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

पायल रोहतगी के मां न बन पाने वाले खुलासे पर मंगेतर संग्राम सिंह ने कह दी ये बात

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' में इस बात का खुलासा किया है कि वो कभी मां नहीं बन सकती हैं।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: April 29, 2022 10:31 IST
Sangram Singh reaction to the revelation of Payal Rohatgi failure to become a mother- India TV Hindi
Image Source : SANGRAM SINGH/INSTAGRAM Sangram Singh, Payal Rohatgi

Highlights

  • पायल रोहतगी ने रियलिटी शो 'लॉक अप' में खुलासा किया कि वो मां नहीं बन सकती हैं
  • पायल रोहतगी और संग्राम सिंह कई सालों से डेट कर रहे हैं

Lock Upp: पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के मशहूर रियलिटी शो 'लॉक अप' में बड़ा खुलासा किया है। पायल ने बताया कि वो कभी मां नहीं बन सकती हैं। पायल ने ये भी बताया कि एक बार एक ट्रोल ने उन्हें बांझ कहकर बुलाया था। पायल रोहतगी ने जब इस बात का खुलासा किया तब उन्होंने अपने मंगेतार संग्राम सिंह के लिए दुख भी जाहिर किया। पायल ने कहा कि संग्राम को बच्चे पसंद हैं और उसे ऐसी लड़की से शादी करनी चाहिए जो उसे बच्चे दे सके। पायल रोहतगी ने लॉक अप पर खुलासा किया कि वह अक्सर मंगेतर संग्राम सिंह से किसी और से शादी करने के लिए कहती है क्योंकि वह गर्भवती नहीं हो सकती, उन्होंने कहा कि संग्राम अभी भी मुझसे जुलाई में शादी करने की योजना बना रहे हैं।

संग्राम सिंह ने अपनी मंगेतर पायल रोहतगी द्वारा रियलिटी टीवी शो लॉक अप में किए खुलासे पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। पायल ने कहा कि बार-बार कोशिशों के बावजूद गर्भवती नहीं हो पा रही हैं और यही वजह है कि संग्राम के साथ शादी में देरी हो रही है। अब संग्राम ने इस पर रिएक्शन देते हुए कहा है कि वो सिर्फ पायल से ही शादी करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि उनके बीच जो सबसे जरूरी है वो है प्यार। उन्होंने यह भी कहा कि उनके और पायल के पास बच्चे पैदा करने के लिए सरोगेसी और गोद लेने का विकल्प है।

बता दें, पायल रोहतगी ने कंगना रनौत के शो लॉक अप में कहा, "मैं गर्भवती नहीं हो सकती। हम बच्चे पैदा करने के लिए 4-5 साल से कोशिश कर रहे हैं, मैंने आईवीएफ की कोशिश की, नहीं हो रहा। और एक बार एक ट्रोल ने मुझे 'बांझ' बुलाया। मैं संग्राम के लिए दुखी हूं क्योंकि वह बच्चों से प्यार करता है, मेरे बच्चे नहीं हो सकते, वह अपने बच्चे पैदा करने का हकदार है।"

संग्राम ने ईटाइम्स से बात करते हुए कहा- "पायल बहुत बहादुर लड़की है। मुझे उस पर गर्व है। हां, उसका आईवीएफ फेल हो गया और डॉक्टरों ने उसे बताया कि वह गर्भधारण नहीं कर पाएगी। लेकिन, तो क्या? सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हम जैसे हैं वैसे ही एक-दूसरे से प्यार करें। कल, वही समस्या मुझे हो सकती थी; शायद मैं बच्चे पैदा करने में असमर्थ होता। क्या पायल मुझे छोड़ देती? निश्चित रूप से नहीं। हाँ, उसने मुझसे कहा था कि मुझे किसी और की तलाश शुरू करनी चाहिए, किसी और से शादी करके खुद के बच्चे पैदा करने को कहा था, लेकिन मैं केवल उसके सुझाव पर हंस सकता था। हम साथ हैं और हम हमेशा साथ रहेंगे।"

संग्राम ने कहा, "क्या सभी बच्चेवाले खुश हैं? क्या कर लिया है उन लोगों ने जिनके बच्चे हैं? क्या वे श्रेष्ठ हैं? तो बच्चों के बारे में क्या बड़ी बात है? दो लोगों के बीच का प्यार महत्वपूर्ण है और बस इतना ही मायने रखता है। मैं एक ऐसे बच्चे की परवरिश करना पसंद करूंगा जो प्यार के लिए तरस रहा है। और, मैं बस यह आशा करता हूं कि पायल के बयान को मुख्य रूप से उन सभी जोड़ों के लिए एक संदेश के रूप में देखा जाए, जिनके बायलॉजिकल बच्चे नहीं हो सकते हैं। अभी भी हमारे देश के कई गांवों में लोग बच्चे के लिए दूसरी शादी कर लेते हैं।"

संग्राम ने कहा कि उन्होंने और पायल ने सरोगेसी के लिए जाने पर चर्चा की है, लेकिन वे गोद लेने को अपना पहला विकल्प मान रहे हैं। उन्होंने यह भी साझा किया कि उन्होंने आईवीएफ की कोशिश की थी और उसी समय के आसपास शादी करने की योजना बना रहे थे। संग्राम ने कहा कि वह अभी भी पायल के साथ जुलाई में शादी की योजना बना रहे हैं।

पायल फिलहाल लॉक अप में नजर आ रही हैं, जिसमें मुनव्वर फारुकी, अंजली अरोड़ा, सायशा शिंदे, प्रिंस नरूला, शिवम एस भी हैं।

इसे भी पढ़ें-

Payal Rohatgi ने Lock Upp शो में रोते हुए किया खुलासा, नहीं बन सकती हैं वो कभी मां

Tiger Shroff's Heropanti 2: कब और कहां देखें टाइगर श्रॉफ की फिल्म, टिकट कैसे बुक करें और HD Download? जानिए

KGF 2 Box Office Collection: 'केजीएफ 2' ने तोड़ा 'पीके' और 'संजू' का रिकॉर्ड, जानिए अब तक की कुल कमाई

Sidharth Malhotra से ब्रेकअप के बाद Kiara Advani से पूछा गया सवाल, तो बोलीं- 'मैं किसी को भुलाना..

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement