Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

'बिदाई' की 'रागिनी' का इतना बदल गया लुक, कभी सांवले रंग के लिए लोग देते थे ताने

साल 2007 में आया सीरियल 'सपना बाबुल का...बिदाई' टीवी के टॉप सीरियल्स में से एक था। इसमें पारुल चौहान लीड रोल प्ले करती थीं। हालांकि तब से लेकर अब तक एक्ट्रेस के लुक में काफी बदलाव आया है। एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें देख आप भी हैरान रह जाएंगे।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: March 26, 2024 16:14 IST
Parul Chauhan- India TV Hindi
Image Source : X कितनी बदल गईं बिदाई की रागिनी

'सपना बाबुल का..बिदाई' में 'रागिनी' का किरदार निभाने वाली पारुल चौहान तो आप सबको जरूर याद होगी। इस सीरियल में पारुल ने एक साधी-सादी सांवली लड़की का किरदार निभाया था। हालांकि रियल लाउफ में भी पारुल काफी सांवली थीं। लेकिन अब अगर आप 'सपना बाबुल का..बिदाई' की 'रागिनी' की लेटेस्ट तस्वीरें देख लेंगे तो आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी। तब की रागिनी और अब की पारुल के लुक में ऐसा बदलाव आ चुका है, जिसे देखकर आप सब का सिर चकरा जाएगा। 

'बिदाई' की 'रागिनी' अब दिखती हैं ऐसी

बता दें कि पारुल सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती है और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इन तस्वीरों में पारुल का गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिलता है। इन तस्वीरों को देखकर आपको पहली बार में तो यकीन नहीं होगा कि ये वहीं पारुल चौहान है जो 'सपना बाबुल का..बिदाई' में दुबली-पतली ऐर सांवली दिखाई देती थीं। अब पारुल काफी हाॅट और ग्लैमरस दिखती हैं। 

रंग की वजह से सुने काफी ताने

वैसे तो पारुल चौहान ने टीवी में कई रोल किए हैं लेकिन उनको सबसे ज्यादा फेमस टीवी शो बिदाई ने ही किया है। सीरियल बिदाई में पारुल चौहान अपने डस्की कलर को लेकर लाइमलाइट में रही और इतना ही नहीं कई बार तो उन्हें अपने रंग की वजह से रिजेक्शन का भी सामना करना पड़ा था। लेकिन फिर भी उन्होंने हार नहीं मानी। वह डटकर काम करती रही और आज वह काफी अच्छा खासा मुकाम हासिल कर चुकी हैं। 

 

इन शोज में नजर आ चुकी हैं पारुल 

बता दें कि पारुल चौहान अब तक कई टीवी शो कर चुकी हैं। 2007 में उनका पहला टीवी शो 'बिदाई' आया था। इस शो से उन्हें घर-घर में पहचान मिली। इस शो के बाद पारुल साल 2009 में डांस शो 'झलक दिखला जा-3' में नजर आईं। इसके बाद पारुल  'अमृत मंथन', 'पुनर्विवाह', 'रिश्तों से बड़ी प्रथा', 'मेरी आशिकी तुमसे ही', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' जैसे कई शोज में दमदार रोल निभा चुकी हैं। 

ये भी पढ़ें:

IPL के बीच उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत संग शादी पर किया रिएक्ट, जानिए एक्ट्रेस ने क्या दिया जवाब

आतिफ असलम ने रिवील किया बेटी का चेहरा, बेहद क्यूट है सिंगर की नन्हीं प्रिंसेस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement