Monday, April 15, 2024
Advertisement

शिव ठाकरे की परफॉर्मेंस ने किया सबको भावुक, पिता की बीमारी के दौर को दिखाया स्टेज पर

सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' में कंटेस्टेंट शिव ठाकरे ऐसी परफॉर्मेंस दी कि हर किसी की आंखें नम हो गईं। यह परफॉर्मेंस उनकी जिंदगी के असली दर्द पर आधारित थी।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: February 17, 2024 23:36 IST
Jhalak Dikhla ja 11- India TV Hindi
Image Source : X Jhalak Dikhla ja 11

सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' में शनिवार को एक ऐसी परफॉर्मेंस हुई जिनसे हर किसी को इमोशनल कर दिया। दरअसल, यहां कंटेस्टेंट शिव ठाकरे ने अपने पिता की बीमारी के दौरान उनके परिवार के सामने आईं मुश्किलों को इस परफॉर्मेंस में स्टेज पर दिखाया। डांस रियलिटी शो के नए एपिसोड में, सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स ने अपने परिवार के एक सदस्य के साथ परफॉर्म किया और उनके साथ साझा किए गए बंधन को संजोया।

'पापा मेरी जान' पर किया परफॉर्म

शिव ने कोरियोग्राफर रोमशा सिंह के साथ 'पापा मेरी जान' गाने पर अपने एक्ट से सभी को भावुक कर दिया। अपने एक्ट के जरिए, उन्होंने उस चुनौतीपूर्ण समय को दर्शाया जब उनके पिता की सर्जरी हुई थी और उनके परिवार को मुश्किल वक्त से गुजरना पड़ा था। शिव के पिता इस एक्ट का हिस्सा थे। अपने पिता के ऑपरेशन के बारे में याद करते हुए, शिव ने कहा: "बाबा के ऑपरेशन के लिए हम सबसे अच्छा अस्पताल और सबसे अच्छा डॉक्टर ढूंढने की कोशिश कर रहे थे, जो बाबा को बचा सके। ऑपरेशन के लिए हमें पैसे देने थे और हम सभी ने अलग-अलग तरीकों से पैसे इकट्ठा किए।" 

देखिए ये वीडियो...

उन्होंने कहा, ''ऑपरेशन के दौरान डॉक्टर ने कहा, 'आखिरी बार बेटे को बुलाओ।' हम उस पल बहुत डरे हुए थे, सोच रहे थे कि यह कैसे होगा लेकिन आखिरकार, डॉक्टर ने कहा कि सब कुछ ठीक है और मैं रो रहा था जबकि बाबा मुस्कुरा रहे थे। बप्पा ने सब कुछ ठीक कर दिया।''

अरशद वारसी भी हुए इमोशनल

शिव के परफॉर्मेंस से इंप्रेस जज फराह खान ने कहा, ''मुझे लगता है कि शिव और रोमशा, आपने वह किया है जो 'झलक' के पूरे सीजन में नहीं हुआ। अरशद इमोशनल हो गए।'' फराह ने कहा, ''यह पहली बार है जब हमने उन्हें (अरशद) इस तरह से देखा है, क्योंकि आम तौर पर वह बहुत खुशमिजाज होता है और हर चीज को हल्के में लेता है, तो अंदाजा लगाएं कि अरशद के लिए अपनी भावनाओं को इस तरह दिखाने के लिए इस एक्ट में कितनी गहराई रही होगी। तो, इसके लिए सलाम...'' बता दें कि 'झलक दिखला जा' सोनी पर प्रसारित होता है।

इसे भी पढ़ें- 

Indian Idol 14 में रजत शर्मा ने दहेज प्रथा पर किया रिएक्ट, कहा- 'एजुकेटेड होना जरूरी...'

राजकुमार संतोषी को हुई दो साल की सजा, चेक बाउंस मामले में फंसे 'घायल' और 'घातक' के निर्माता-निर्देशक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement