Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Shraddha Arya marriage anniversary: पति संग रोमांटिक हुईं श्रद्धा आर्या, कैमरे के सामने राहुल को किया KISS

Shraddha Arya Romantic Video: श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) और राहुल नागल की शाद को आज एक साल पूरे हो गए हैं। हाल में श्रद्धा ने सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर किया है। जो तेजी से वायरल हो रहा है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: November 16, 2022 20:24 IST
Shraddha Arya instagram- India TV Hindi
Image Source : SHRADDHA ARYA INSTAGRAM Shraddha Arya

Shraddha Arya Romantic Video: पॉपुलर सीरियल कुंडली भाग्य की प्रीता यानी श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) की शादी को आज एक साल पूरा हो गए हैं। इस खास पल को और भी खास बनाने के लिए कपल ने रोमांटिक अंदाज में आज अपनी सालगिरह मनाई। 

Katrina Kaif के पति Vicky Kaushal ओटीटी पर मचाएंगे धमाल, बोले- जल्द मिलते हैं बस संभाल लेना...

बता दें श्रद्धा आर्या ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वे दोनों परछाई में दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में दोनों रोमांटिक अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में दोनों डांस करते हुए एक दूसरें को किस करते दिख रहे हैं। वहीं फैंस लगातार इस वीडियो में कमेंट कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-'16/11। हैप्पी 365। #फोरेवर टू गो'। सेलेब्स से लेकर फैंस तक श्रद्धा आर्या के इस वीडियो पर अपना प्यार बरसा रहे हैं। वहीं एक यूजर ने कहा हैप्पी एनिवर्सरी शराहुल आपका दोनों का प्यार दिन-ब-दिन बढ़ता रहे और मजबूत हो। इस खूबसूरत जोड़ी को एक साल पूरा हो गया। साथ ही फैंस कपल को सालगिरह की बधाई दे रहे हैं। 

Kartik Aaryan ने 'फ्रेडी' का नया पोस्टर किया शेयर, डरी सहमी दिखीं ये एक्ट्रेस

अमिताभ बच्चन के साथ कर चुकी हैं काम

बता दें श्रद्धा आर्या दिल्ली की निवासी हैं। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत दूरदर्शन शो से की थी। उन्हें साल 2013 में आए सीरियल तुम्हारी पाखी से फैंस का प्यार मिलना शुरू हुआ। बता दें इस सीरियल में श्रद्धा पाखी शिखावत के किरदार में नजर आई थीं। श्रद्धा ने अमिताभ बच्चन की फिल्म 'निशब्द' में भी छोटा सा रोल निभाया था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement