Friday, April 19, 2024
Advertisement

स्मृति ईरानी ने मौनी रॉय को दी शादी की मुबारकबाद, कहा - यह लड़की 17 साल पहले...

27 जनवरी, 2022 को मौनी रॉय ने सूरज नांबियार से दक्षिण भारतीय परंपरा और बंगाली परंपरा के अनुसार गोवा में शादी की। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 28, 2022 7:19 IST
Mouni Roy- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MOUNI ROY स्मृति ईरानी और मौनी रॉय

Highlights

  • मौनी रॉय ने 'क्योंकि सास भी...' के जरिए टीवी जगत में एक्टिंग की शुरुआत की थी।
  • सीरियल में मौनी ने 'कृष्णा तुलसी' की भूमिका निभाई थी।

अभिनेत्री से राजनेता बनीं स्मृति ईरानी ने गुरुवार (27 जनवरी) को इंस्टाग्राम पर 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' की अपनी को-स्टार मौनी रॉय की शादी पर उन्हें विशेष शुभकामनाएं दी है। लोकप्रिय टीवी शो में 'तुलसी' की भूमिका निभाने वाली स्मृति ने 17 साल पहले शूटिंग के दौरान मौनी से मुलाकात को याद किया। कपल को बधाई देते हुए, स्मृति ने मलयाली परंपरा से हुई मौनी की तस्वीरें साझा की।

स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "यह लड़की मेरी जिंदगी में 17 साल पहले आई थी। तब लोग दावा करते थे कि वह अनुभवहीन है लेकिन यह उसका ज्ञान ही था कि वह अपने दोस्तों और परिवार के लोगों के लिए अपनापन, खुशी और अपनी जिंदगी की सीख लेकर आई। उनकी जिंदगी में मौनी का होना उनकी खुशकिस्मती है।"

अपने नोट में स्मृति ईरानी ने लिखा, "आज वह नया सफर शुरू कर रही है। सारे ईश्वर उस पर दया करें और खुशियों, समृद्धि और अच्छे स्वास्थ्य का आशीर्वाद दें। लड़के के लिए यही कहूंगी... तुम बहुत भाग्यशाली हो...सूरज नाम्बियार ईश्वर आशीर्वाद बनाए रखें...मौनी लव यू"

मौनी रॉय ने किया स्मृति ईरानी का धन्यवाद

स्मृति के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए, मौनी ने कहा, "इतने सुंदर शब्द... मैं आपके और आपके प्यार के लिए बहुत आभारी हूं... आपको बहुत प्यार करती हूं... आपको यहां याद कर रही हूं।"

बता दें, 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में पुलकित सम्राट के साथ मौनी रॉय ने टीवी जगत में एक्टिंग की शुरुआत की। उन्होंने शो में स्मृति ईरानी की गोद ली हुई बेटी 'कृष्णा तुलसी' की भूमिका निभाई और काफी लोकप्रियता हासिल की।

मौनी रॉय ने सूरज नांबियार से मलयाली और बंगाली परंपरा से शादी
27 जनवरी, 2022 को मौनी रॉय ने सूरज नांबियार से दक्षिण भारतीय परंपरा और बंगाली परंपरा के अनुसार गोवा में शादी की। शादी में इंडस्ट्री के उनके करीबी दोस्तों ने शिरकत की, जिसमें अर्जुन बिजलानी, मंदिरा बेदी, आशका गोराडिया, सिंगर मनमीत सिंह और रोहिणी अय्यर जैसे नाम शामिल थे। बुधवार को मेहंदी और हल्दी सेरेमनी के साथ मौनी की प्री-वेडिंग सेरेमनी शुरू हो गई।

मौनी और सूरज अपने रिश्ते को लेकर हमेशा से ही चुप्पी साधे रहे हैं। उन्होंने कभी एक-दूसरे को डेट करने या शादी करने की बात की पुष्टि नहीं की। मौनी जहां इंडस्ट्रियल इंडस्ट्री का एक लोकप्रिय चेहरा हैं, वहीं सूरज नांबियार एक उद्योगपति हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो मौनी अगली बार अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगी। फिल्म में आलिया भट्ट , रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन भी हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement