Friday, May 17, 2024
Advertisement

Social Media इंफ्लूएंसर अरमान शेख को स्टंट करना पड़ा महंगा, अब पुलिस कर रही जांच

सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर अरमान शेख का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह लोकल ट्रेन में स्टंट करते हुए नजर आ रहा है।

Reported By : Rajiv Singh Edited By : Akanksha Tiwari Published on: December 07, 2022 18:27 IST
arman- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ARMAN_RC_ सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर अरमान शेख

आज के इस दौर में Social Media इंफ्लूएंसर का बोल बाला है। ये लोग सोशल मीडिया के जरिए लाखों की कमाई भी करते हैं और इनकी फैन फॉलोइंग भी किसी एक्टर से कम नहीं होती है। कई सोशल मीडिया Social Media इंफ्लूएंसर तो टीवी और बॉलीवुड की दुनिया में भी हाथ आजमा चुके हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर मशहूर होने के लिए इंफ्लूएंसर कुछ ऐसे काम भी कर देते हैं जिनका उन्हें बड़ा हरजाना भरना पड़ता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़का ट्रेन के गेट पर लटक कर स्टंट करता दिखाई दे रहा है।

यह भी पढ़ें: ग्लोबल एक्ट्रेस Priyanka Chopra हो चुकी हैं 'रंगभेद' की शिकार, बोलीं- मुझे सांवली और काली बिल्ली कहा गया

इस लड़के का नाम अरमान शेख है जो कि Social Media इंफ्लूएंसर है जिसकी सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग है, इंस्टाग्राम पर अरमान को 300k लोग फॉलो करते हैं। हाल ही में अरमान शेख का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें अरमान लोकल ट्रेन में स्टंट करता हुआ दिख रहा है। अरमान ट्रेन के गेट पर लटक कर जब स्टंट करता है तब ट्रेन एक ब्रिज के नीचे से गुजर रही है। रेलवे पुलिस के मुताबिक, वीडियो उनके संज्ञान में आने के बाद इसकी जांच की जा रही है। किस जगह पर ये रील बनाया गया है इसकी भी जांच की जा रही है। 

'बिग बॉस 16': फूट-फूट कर रोईं निमृत अहलूवालिया, साजिद से कहा-आप कहां थे?

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी इंफ्लूएंसर ने ऐसा काम किया हो। इससे पहले भी कई बार ऐसा देखा गया है कि सोशल मीडिया पर व्यूज बढ़ाने के लिए लोग तरह-तरह के काम करते हैं और जिनका नतीजा कभी-कभी तो लाभकारी साबित होता है और कभी-कभी महंगा। लोग अक्सर ऐसी हरकत कर बैठते हैं जिनके बाद उन्हें जेल की हवा भी खानी पड़ जाती है। बीते दिनों फेमस यूट्यूबर गौरव तनेजा को भी अपने जन्मदिन के मौके पर पुलिस स्टेशन के चक्कर लगाने पड़े थे। Social Media को प्रभावित करने वाले लोगों और सेलिब्रिटीज (Social Media Influencers) के लिए केंद्र सरकार ने गाइडलाइन जारी करने का फैसला किया है। इसके अंतर्गत हर सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर को अपनी जिम्मेदारी को समझते हुए तय दिशा-निर्देशों का पालन करना पड़ेगा।

शिल्पी राज और प्रिंस सिद्दीकी का गाना 'व्हाट्सएप पे चैटिंग' हुआ रिलीज, VIDEO ने उड़ाया इंटरनेट पे गर्दा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement