Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

'अनुपमा' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के स्टार्स ने मिलकर मचाई धूम, गणपति विसर्जन में हुए स्पॉट

राजन शाही के ऑफिस डायरेक्टर्स कुट प्रोडक्शंस में गणपति विसर्जन के दौरान TRP लिस्ट के लीडिंग शोज 'अनुपमा' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के स्टार्स ने जमकर मस्ती की।

Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: September 29, 2023 16:52 IST
Ganpati immersion- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_DKP Ganpati immersion

नई दिल्ली: शो 'अनुपमा', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'बातें कुछ अनकही सी' की स्टार कास्ट और क्रू को शहर में गणपति विसर्जन में स्पॉट किया गया। डायरेक्टर्स कुट प्रोडक्शंस (डीकेपी) का स्वामित्व राजन शाही के पास है। शो के सेट पर मौजूद सितारों ने गणपति जी की आरती की, प्रार्थना और मंत्रों के जाप के साथ "गणपति बप्पा मोरया" के जयकारे लगाए।

ईको फ्रेंडली तरीके से हुआ विसर्जन 

उन्होंने एक मानव निर्मित तालाब में गणपति की मूर्ति का विसर्जन किया और फिर प्रसाद खाया। विसर्जन में शामिल हुई 'अनुपमा' की मुख्य अभिनेत्री रूपाली गांगुली ने पैपराजी से बात करते हुए कहा, "यह सबसे अच्छा एहसास है। मैं डीकेपी का हिस्सा बनकर धन्य हूं। मैं राजन शाही की यूनिट 'अनुपमा' का हिस्सा बनकर धन्य हूं। पहले हम विसर्जन के लिए सड़कों पर ढोल की थाप पर नाचते थे। लेकिन एक निश्चित उम्र के बाद आप ऐसा नहीं करना चाहेंगे।”

सत्यनारायण की कथा भी हुई

आगे कहा, “इस कार्यक्रम ने मेरी बचपन की यादें ताजा कर दीं। 20-25 साल के सपने जिन्हें हम पूरा करना चाहते थे, लेकिन कई कारणों से पूरा नहीं कर सके। यहां डीकेपी में हमने अपने सभी सपने पूरे किए हैं।” उन्होंने अनुष्ठानों के बारे में बात करते हुए कहा, "वहां सत्यनारायण कथा थी और राजन जी विसर्जन के लिए सारी पूजा करेंगे।" 

यहां 'अनुपमा' की कास्ट से  रूपाली, सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा और गौरव खन्ना नजर आए। दूसरी ओर, 'बातें कुछ अनकही सी' में सायली सालुंखे और मोहित मलिक भी साथ नजर आए। वहीं रोमांटिक फैमिली ड्रामा 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में पहले हिना खान, करण मेहरा, शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने अभिनय किया था। अक्टूबर 2021 से इसमें प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा हैं। 

अनुपमा-अनुज के रोमांस पर लगेगा ब्रेक, जब वनराज साथ लाएगा इस शख्स की लाश

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अक्षरा का दिल जीतने के लिए अभिमन्यु ने उठाया चौंकाने वाला कदम, शादी से पहले खुलेंगे कई राज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement